हल्द्वानी-गौलापार में 11 वीं छात्रा की संदिग्ध हालत मेें मौत, बिना पीएम किये अस्पताल से ले गये परिजन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-गौलापार के बागजला में एक किशोरी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी के परिजन उसे अस्पताल में दिखाने लाये थे जहां डाक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद बिना पोस्टमार्टम किये परिजनों अस्पताल परिसर से फरार हो गये। इस घटना की पुलिस
 | 
हल्द्वानी-गौलापार में 11 वीं छात्रा की  संदिग्ध हालत मेें मौत, बिना पीएम किये अस्पताल से ले गये परिजन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-गौलापार के बागजला में एक किशोरी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी के परिजन उसे अस्पताल में दिखाने लाये थे जहां डाक्टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद बिना पोस्टमार्टम किये परिजनों अस्पताल परिसर से फरार हो गये। इस घटना की पुलिस को खबर भी नहीं लगी। एसओ काठगोदाम कमाल हसन ने बताया कि मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। किशोरी का अस्पताल में उपचार करवाने की बात को भी सत्यापित करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हो सकता है किशोरी ने खुदकुशी की हो लेकिन जांच के बाद ही पूरे मामले का पता चल सकेगा फिलहाल काठगोदाम पुलिस अभी जांच में जुटी है।

हल्द्वानी-गौलापार में 11 वीं छात्रा की  संदिग्ध हालत मेें मौत, बिना पीएम किये अस्पताल से ले गये परिजन

ऑनर किलिंग की आशंका!

लोगों की माने तो घटना बुधवार की बताई जा रही है। सुबह गौलापार के रहने वाले कुछ लोग एक किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे। परिजन उल्टी-दस्त से मौत होने की बात कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि बागजला गौलापार निवासी 15 साल की किशोरी नैनीताल रोड स्थित निजी स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ती है। परिजनों की माने तो बुधवार को उल्टी-दस्त की वजह से उसकी मौत जो गई। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीँ आसपास ऑनर किलिंग की चर्चा होने से गुरुवार सुबह काठगोदाम पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा होने लगी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल बिना पोस्टमार्टम कराये परिजनों को अस्पताल से चले जाने शक की आशंका जाहिर कर रहा है।