राष्ट्रीय राजधानी में आज से खुले 10 वीं और 12 वीं के स्कूल, बाकी पर ये हुआ फैसला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कोरोना संकट की वजह से बंद किए गए स्कूल आज लंबे समय के बाद खुल गए हैं। दिल्ली में 10वीं और 12वीं के स्कूलों को खोल दिया गया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि बोर्ड परीक्षाओं और बोर्ड के प्रैक्टिकल को देखते
 | 
राष्ट्रीय राजधानी में आज से खुले 10 वीं और 12 वीं के स्कूल, बाकी पर ये हुआ फैसला…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कोरोना संकट की वजह से बंद किए गए स्कूल आज लंबे समय के बाद खुल गए हैं। दिल्‍ली में 10वीं और 12वीं के स्‍कूलों को खोल दिया गया है। दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि बोर्ड परीक्षाओं और बोर्ड के प्रैक्टिकल को देखते हुए स्कूलों को खोल दिया गया है। इसी बीच मनीष सिसोदिया कॉटल्स राजकीय सर्वोदय बाल विद्यालय पहुंचे और पहले दिन व्‍यवस्‍थाओं का निरीक्षण किया।

आज से एक लंबे इंतजार के बाद 10वीं और 12वीं की कक्षाएं शुरू हुई है। पहले दिन काफी संख्या में छात्र स्कूल भी पहुंचे मंडावली के सर्वोदय कन्या विद्यालय नंबर 3 की प्रधानाचार्य ने मीडिया को बताया कि 10वीं और 12वीं के छात्रों को स्कूल बुलाया गया है जिसमें से अभी तक 90 फ़ीसदी छात्र आ चुके हैं।

डिप्‍टी सीएम सिसोदिया ने बताया कि अभी बाकी कक्षाएं खोलने पर विचार नहीं चल रहा है। 10वीं और 12वीं की कक्षाएं भी बोर्ड की परीक्षा और प्रैक्टिकल को देखते हुए खोली गई हैं। उल्लेखनीय है कि स्कूल प्रशासन का कहना है कि वह छात्रों को कोरोनावायरस गाइडलाइन के तहत परिसर में आने की इजाजत देंगे।