IPL सट्टे में जीते थे 1.70 लाख रुपये, इस वजह से सटोरियों ने कर दी हत्‍या, ऐसे पकड़े गए हत्‍यारोपी

न्यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। खन्नौत नदी के किनारे व्यापारी के बेटे अफजान की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस मुठभेड़ में 5 हत्यारोपी गिरफ्तार हुए हैं। आरोपियों ने सट्टे के जीते रुपये मांगने को लेकर अफजान की गोली मारकर हत्या की थी। 13 फरवरी को मो. सरताज निवासी गढीगाडीपुरा थाना रामचन्द्र
 | 
IPL सट्टे में जीते थे 1.70 लाख रुपये, इस वजह से सटोरियों ने कर दी हत्‍या, ऐसे पकड़े गए हत्‍यारोपी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, शाहजहांपुर। खन्नौत नदी के किनारे व्‍यापारी के बेटे अफजान की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस मुठभेड़ में 5 हत्यारोपी गिरफ्तार हुए हैं। आरोपियों ने सट्टे के जीते रुपये मांगने को लेकर अफजान की गोली मारकर हत्या की थी।

13 फरवरी को मो. सरताज निवासी गढीगाडीपुरा थाना रामचन्द्र मिशन शाहजहांपुर ने थाना रौजा में बताया था कि उनका पुत्र अफजान 12 फरवरी को घर से कहीं चला गया था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर खन्‍नौत नदी के किनारे पहुंचे तो वहां अफजान की लाश मिली। सूचना पर मौका-मुआयना के बाद थाना रौजा पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

इसलिए की थी हत्‍या

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग अफजान को अच्छी तरह जानते हैं। पिछले आईपीएल मैच में हमारे जरिये सट्टा लगाकर 01 लाख सत्तर हजार रुपये अफजान ने जीते थे। हम लोगों को पैसा देना था जिसे वह बार-बार मांग रहा था। रुपये न देने पर झगड़े की बात करता था। इसको लेकर आरोपियों ने फोन से अफजान को खन्नौत नदी के किनारे बुलाकर हत्या कर शव नदी के किनारे फेंक दिया था।

नेपाल भागने की फिराक में थे आरोपी

थाना रोजा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम हत्या की घटना से सम्बन्धित अभियुक्तों की तलाश में थी। मुखबिर की ने सूचना दी कि अफजान की हत्या के अभियुक्त नेपाल भागने की फिराक में हैं। मुखबिर के बताए स्थान रिंगरोड सल्ललिया गांव जाने वाले रास्ते के मोड़ पर जब पुलिस टीम पहुंची तो कुछ लोग तेज चाल में जा रहे थे। पुलिस टीम ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने साहस करते हुये मुठभेड में मौके पर 05 अभियुक्तों को मोहम्मदी रोड सल्लिया मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने खन्‍नौत नदी के किनारे हुई अफजान की हत्या की बात स्‍वीकार ली। उनके कब्जे से 02 अदद तमन्चा 315 बोर,01 अदद तमंचा 12 बोर व 07 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व 02 अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर ,09 अदद खोका कारतूस 315 बोर बरामद हुए ।

ये आरोपी किए गए हैं गिरफ्तार

  1. रविप्रकाश पुत्र धर्मपाल जाटव निवासी- मो. तारीन गाडीपुरा थाना रामचन्द्रमिशन, जनपद-शाहजहाँपुर
  2. गौरव कुमार राठौर पुत्र रामरतन राठौर निवासी मो. तारीन गाडीपुरा थाना रामचन्द्रमिशन जनपद- शाहजहाँपुर
  3. सोनू उर्फ भूरे पुत्र रामसहाय नि0ग्राम बाडीगांव थाना रामचन्द्रमिशन जि0शाहजहांपुर
  4. अजय कनौजिया पुत्र रामकुमार कनौजिया नि0मो0तारीन गाडीपुरा बावलीकुंआ थाना रामचन्द्रमिशन जि0शाह0
  5. सचिन कुमार पुत्र स्व0विनोद कुमार नि0 मो0तारीन गाडीपुरा थाना रामचन्द्रमिशन जनपद- शाहजहाँपुर

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

1.प्र0नि0दिनेश कुमार शर्मा 2.व0 उप-निरीक्षक श्रीदिलीप कुमार यादव 3.उ0नि0श्रीअनित कुमार 4.उ0नि0श्री योगेन्द्रु बहादुर सिंह 5.हे0का0333अनूप कुमार मिश्रा 6.का01019रघुराज 7.का0मोहित 8.का056तरुण सिंह 8.उ0नि0श्री रोहित सिंह एसओजी प्रभारी 9.हे0का0329राजारामपाल सिंह एसओजी 10.हे0का0157 उदयवीर सिंह एसओजी 11.का0264ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह एसओजी 12.का01475 अजय कुमार एसओजी 13.का01855 कुशलपाल  एसओजी  14.का0अजय चौधरी सर्विलांस 15.का0संजीव कुमार सर्विलांस