होली महोत्सव:  इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली मरकरी ने मनाया फूलों से होली महोत्सव

होली महोत्सव: इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली मरकरी (Inner Wheel Club of Bareilly) में होली महोत्सव मनाया गया। महोत्सव में सदस्यों ने स्वच्छता का संदेश देते हुए गुलाब जल, गेंदा, गुलाब और टेसू के फूलों से होली मनाई। इसके साथ ही सभी सदस्यों ने होली के लोकगीत गाकर कार्यक्रम (program) को इंजॉय (enjoy) किया। क्लब ने
 | 
होली महोत्सव:  इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली मरकरी ने मनाया फूलों से होली महोत्सव

होली महोत्सव: इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली मरकरी (Inner Wheel Club of Bareilly) में होली महोत्सव मनाया गया। महोत्सव में सदस्यों ने स्वच्छता का संदेश देते हुए गुलाब जल, गेंदा, गुलाब और टेसू के फूलों से होली मनाई। इसके साथ ही सभी सदस्यों ने होली के लोकगीत गाकर कार्यक्रम (program) को इंजॉय (enjoy) किया।
होली महोत्सव:  इनरव्हील क्लब ऑफ बरेली मरकरी ने मनाया फूलों से होली महोत्सव
क्लब ने लोगों से अपील की है कि होली पर केमिकल (Chemical) वाले रंगों का प्रयोग न करके अपने शरीर की स्वच्छता का भी ध्यान रखें। साथ ही वाहनों पर गुब्बारे आदि न फेंके। होली महोत्सव में क्लब प्रेसिडेंट (Club President) अनीता गोयल ने सदस्यों को गुलाल के पैकेट (packet) व रंग बिरंगी केप (colourful caps) भेंट की। आए दिन दुकानों में मिलावटी पकवानों को देखते हुए क्लब सेक्रेटरी (Club Secretary) सुधा सक्सेना ने लोगों को सलाह दी है कि वह घरों पर बने हुए पकवानों का ही प्रयोग करें जिससे शुद्धता की पूरी गारंटी मिल सके।

इस महोत्सव में क्लब (Club) के सदस्यों ने प्रेसिडेंट अनीता गोयल का जन्मदिन (Birthday) भी मनाया। साथ ही उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए सभी को होली की बधाई दी। होली महोत्सव कार्यक्रम के दौरान प्रेसिडेंट अनीता गोयल, सेक्रेटरी सुधा सक्सेना, सीमा प्रधान, मीडिया प्रभारी रचना सक्सेना, नंदा अग्रवाल, राखी भसीन, रुचि सिंह, नीरू सक्सेना, श्वेता सक्सेना, हेमा, राधा, संगीता आदि क्लब के मेंबर मौजूद रहे।