होली पर यात्रियों के लिए रेलवे ने उठाया ये कदम, नहीं होगी परेशानी 

लखनऊ। होली पर रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आठ जोड़ी ट्रेंनों (trains) का संचालन फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। ये ट्रेने कोहरे के कारण 31 मार्च तक रद (cancelled) कर दी गई थीं। उत्तर रेलवे (Railways) मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार के मुताबिक रेलवे ने कई जोड़ी
 | 
होली पर यात्रियों के लिए रेलवे ने उठाया ये कदम, नहीं होगी परेशानी 

लखनऊ। होली पर रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आठ जोड़ी ट्रेंनों (trains) का संचालन फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। ये ट्रेने कोहरे के कारण 31 मार्च तक रद (cancelled) कर दी गई थीं।
होली पर यात्रियों के लिए रेलवे ने उठाया ये कदम, नहीं होगी परेशानी उत्तर रेलवे (Railways) मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार के मुताबिक रेलवे ने कई जोड़ी ट्रेनें बहाल की हैं जबकि फेरे घटाकर चल रही ट्रेनें को भी एक मार्च से बहाल कर दिया गया है।

ये ट्रेनें हुईं बहाल 
अंबाला-बरौनी हरिहर एक्सप्रेस, आनंद विहार-सियालदह एक्सप्रेस, कोलकाता-जम्मूतवी सियालदह एक्सप्रेस, हावड़ा-देहरादून उपासना एक्सप्रेस, मालदा टाउन-दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस, दिल्ली-मालदा टाउन फरक्का एक्सप्रेस, हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल, मुजफ्फरपुर-आनंद विहार सप्तक्रांति एक्सप्रेस ।