होली पर ट्रेन से घर जा रहे हैंं, तो जरूर पढ़ ले यह खबर

बरेली: होली (Holi) नजदीक आ गयी है और लोग अपने-अपने घर जाने के बस (Bus) या रेल (Train) का सफर पसंद करते है। लेकिन रेलवे बोर्ड (Railway Board) ने लखनऊ (Lucknow) के प्लेटफार्म, ट्रैक नंबर पांच को वॉशेबल (Washevel) बनाने का ब्लॉक (Block) कर दिया है। यह ब्लॉक 7 मार्च से 21 अप्रैल तक रहेगा।
 | 
होली पर ट्रेन से घर जा रहे हैंं, तो जरूर पढ़ ले यह खबर

बरेली: होली (Holi) नजदीक आ गयी है और लोग अपने-अपने घर जाने के बस (Bus) या रेल (Train) का सफर पसंद करते है। लेकिन रेलवे बोर्ड (Railway Board) ने लखनऊ (Lucknow) के प्लेटफार्म, ट्रैक नंबर पांच को वॉशेबल (Washevel) बनाने का ब्लॉक (Block) कर दिया है। यह ब्‍लॉक 7 मार्च से 21 अप्रैल तक रहेगा। इसके चलते कई ट्रेनें बीच-बीच में कैंसिल (Cancel) रहेंगी।
होली पर ट्रेन से घर जा रहे हैंं, तो जरूर पढ़ ले यह खबरहोली के समय में ब्‍लॉक होने से यात्रियों (Passengers) को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। अब तक कोहरे के चलते दिसंबर में कई गाड़ियां कैंसिल रही जोकि एक मार्च से शुरू होने वाली थी। पर अब ये गाड़ियां एक मार्च के बाद भी रफ्तार नहीं पकड़ पायेगी। क्‍योंकि सात मार्च से 21 मार्च तक यानि 45 दिन का मेगा ब्‍लॉक रहेगा। इस ब्‍लॉक की बात कई दिनों से चल रही थी अब जाकर यह ब्‍लॉक मिल पाया था। इस का काम 45 दिनों में पूरा करना होगा। इसी के कारण हरिहर एक्सप्रेस, नौचंदी, सियालदाह आदि करीब 20 गाड़ियां कैंसिल रहेंगी। हालांकि लखनऊ सेक्शन की अधिकतर गाड़ियां कैंसिल रहेगी।