हादसा: अपनी ही बंदूक की गोली का इस तरह शिकार हुआ काशीपुर का सुरक्षा गार्ड

काशीपुर । एक बैंक के सुरक्षा गार्ड की मौत उसकी बंदूक से गोली चलने से हो गई । दरअसल यह हादसा बंदूक की बैल्ट के एक मोटरसाइकिल में फंसने के कारण हुआ । गार्ड को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया । जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय वीरेंद्र सिंह सेंट्रल
 | 
हादसा: अपनी ही बंदूक की गोली का इस तरह शिकार हुआ काशीपुर का सुरक्षा गार्ड

काशीपुर । एक बैंक के सुरक्षा गार्ड की मौत उसकी बंदूक से गोली चलने से हो गई । दरअसल यह हादसा बंदूक की बैल्ट के एक मोटरसाइकिल में फंसने के कारण हुआ । गार्ड को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया ।
जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय वीरेंद्र सिंह सेंट्रल बैंक में बतौर सुरक्षा गार्ड तैनात था। बताते हैं कि रामनगर रोड पर वह सुबह चाय पीने गया था । जब वह चाय पीकर वापस लौट रहा था तो उसके कंधे पर लटकी बंदूक की बैल्ट एक मोटरसाइकिल के क्लिज में फंस गईं । बंदूक लोडेड थी, लिहाजा ट्रियर दबा और गोली वीरेंद्र सिंह को ही लगी। जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई । भीड़ एकत्र होने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बंदूक को कब्जे में ले लिया है । मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है । पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है ।