हल्द्वानी- ज़िले में कोरोना जांच में अब तक 50 सैंपल लिए, पढ़िये आज की पूरी रिपोर्ट

हल्द्वानी में कोरोना की जाँच अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 रश्मि पंत ने बताया कि 25 मार्च को जनपद में 242 लोग होम कोरेनटाइन में है तथा बेस चिकित्सालय में 02 संदिग्ध भर्ती है, एसटीएच चिकित्सालय में 6 भर्ती है, मोतीनगर मे आज 13 कोरेनटाइन संदिग्ध भर्ती किये गये है। अब तक कुल 50 जांचों में
 | 
हल्द्वानी- ज़िले में कोरोना जांच में अब तक 50 सैंपल लिए, पढ़िये आज की पूरी रिपोर्ट

हल्द्वानी में कोरोना की जाँच अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 रश्मि पंत ने बताया कि 25 मार्च को जनपद में 242 लोग होम कोरेनटाइन में है तथा बेस चिकित्सालय में 02 संदिग्ध भर्ती है, एसटीएच चिकित्सालय में 6 भर्ती है, मोतीनगर मे आज 13 कोरेनटाइन संदिग्ध भर्ती किये गये है। अब तक कुल 50 जांचों में 17 लोगों के सैंपल निगेटिव पाए गए हैं।

वहीं आज ही जानकारी मिली कि उत्तराखंड में स्पेन से लौटे 26 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस की पुष्टी हुई है। कोटद्वार के दुगड्डा निवासी युवक का सैंपल सर्दी खासी जुकाम की शिकायत के बाद टैस्टिंट के लिए भेजा गया था। युवक को कोराना होने की पुष्टी सीएमएस पौड़ी ने की है। उत्तराखंड में पहले से ही चार लोग कोरोना वायरस की मार झेल रहे है। जिसके बाद एक और युवक को कोरोना वायरस होना स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है।