हल्द्वानी-(शर्मनाक)-गोरापड़ाव में किशोर से कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

हल्द्वानी- एक तरफ हाथरस गैंगरेप को लेकर पूरे देश मे उबाल है वही ये घटना को एक दिन भी नहीं गुजरा है। अब हल्द्वानी के गोरापड़ाव क्षेत्र के हैड़ा गज्जर हरिपुर शिवदत्त ग्राम सभा के एक किशोर के साथ जंगल में कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे किशोर की हालत गंभीर बनी हुई
 | 
हल्द्वानी-(शर्मनाक)-गोरापड़ाव में किशोर से कुकर्म, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

हल्द्वानी- एक तरफ हाथरस गैंगरेप को लेकर पूरे देश मे उबाल है वही ये घटना को एक दिन भी नहीं गुजरा है। अब हल्द्वानी के गोरापड़ाव क्षेत्र के हैड़ा गज्जर हरिपुर शिवदत्त ग्राम सभा के एक किशोर के साथ जंगल में कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिससे किशोर की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों का आरोप है कि दरिंदों ने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाल दी। उसकी गंभीर हालत होने पर उसे हल्द्वानी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक किशोर होश में नहीं आया है ।

घटना के क्षेत्र के ग्राम प्रधानों को लेकर पीड़ित किशोर के परिजन आज कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की । तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि हरिपुर शिवदत्त में रहने वाले एक किशोर को 28 सितंबर की शाम गांव से चार युवक वाहन में डालकर केंद्रीय वन प्रभाग के हल्द्वानी रेंज के जंगल में ले गए। जहां उसके साथ पहले तो मारपीट की गई इसके बाद सबने उसके साथ कुकर्म किया। परिजनों का आरोप है कि उसके पेट में लोहे की रॉड भी डाली गई । जिससे उसके पेट के भीतर का हिस्सा जख्मी हो गया । इसके बाद आरोपी किशोर को गाड़ी में डाल कर घर के पास ही फेंककर भाग गए । रात को किशोर ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया लेकिन उसकी हालत लगातार खराब होने से और शरीर पर जख्मों के निशानों को देखते हुए उसके परिजनों ने समझा की उसके साथ मारपीट की गई है। लेकिन जब किशोर ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए। फिलहाल किशोर गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।