हल्द्वानी-युवा व्यापार मंडल ने चलाई पार्किंग की बड़ी मुहिम,जानिए कहाँ की है मांग

युवा व्यापार मण्डल महानगर अध्यक्ष पवन वर्मा के नेतृत्व में पार्किंग की समस्या के समाधान के लिए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से मुलाक़ात की है। महामंत्री कृष्णा फुलारा ने नेता प्रतिपक्ष को सरस मार्केट के पीछे ख़ाम बग़ीचे वाली ख़ाली जगह को पार्किंग स्थल बनाए जाने के संबंध में ज्ञापन दिया है। युवा व्यापारियों ने
 | 
हल्द्वानी-युवा व्यापार मंडल ने चलाई पार्किंग की बड़ी मुहिम,जानिए कहाँ की है मांग

युवा व्यापार मण्डल महानगर अध्यक्ष पवन वर्मा के नेतृत्व में पार्किंग की समस्या के समाधान के लिए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से मुलाक़ात की है। महामंत्री कृष्णा फुलारा ने नेता प्रतिपक्ष को सरस मार्केट के पीछे ख़ाम बग़ीचे वाली ख़ाली जगह को पार्किंग स्थल बनाए जाने के संबंध में ज्ञापन दिया है।

युवा व्यापारियों ने कहा कि शहर का निरंतर विस्तार होता जा रहा है । उचित पार्किंग स्थल न होने से सभी व्यापारियों , ग्राहकों एवं जनता को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।सरस मार्केट का पार्किंग हल्द्वानी की बढ़ती जनसंख्या के सामने काफ़ी छोटा पड़ रहा है । रामलीला मैदान अस्थाई रूप से पार्किंग स्थल तो बनाया गया परंतु भीड़ -भाड़ होने की वजह से वहाँ तक वाहन ले जाना नामुमकिन है ।समाधान हेतु सरस मार्केट की parking क्षमता को बढ़ाना होगा जिसके लिए युवा व्यापार मंडल सरस मार्केट के पार्किंग स्थल के पीछे ख़ाम बग़ीचे वाली ख़ाली जगह को पार्किंग स्थल बना सकते है ।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में उस जगह का कोई उपयोग नहीं हो रहा है।वहाँ पर 400 से अधिक वाहनों की पार्किंग सम्भव है ।
इंदिरा हृदयेश ने कमिशनर से फ़ोन पर वार्ता की और कमिशनर अरविंद ह्यांकी ने युवा व्यापार मंडल टीम को दिनांक 1 Dec को अपने कार्यालय में बुलाया है । इस समस्या का समाधान करने हेतु आश्वासन दिया है ।

इस मौके पर उपाध्यक्ष उमेश कश्यप, रचिता वर्मा,अमन सक्सेना,पवन ठाकुर ,सुमित वर्मा
उपसचिव शानू जयसवाल ,अनमोल जयसवाल, शिवम् रावत , अशिफखान ,अनिल चौहान ,
भास्कर जोशी, संयुक्त महामंत्री प्रदीप मयांन,संगठन मंत्री अजीत चौहान , साहिल चौहान , हरी ओम् , ललित कांडपाल , भावेश कांडपाल , रवि कुमार, प्रचार मंत्री लतिका लटवाल , रविंद्र यादव , अर्जुन गुजराल उपस्थित थे।