हल्द्वानी- (भूपी हत्याकांड) शातिर गौरव गुप्ता ने बदली अपनी 5 लोकेशन, ऐसे छिपता रहा जगह जगह

भूपी हत्याकांड मामले में पुलिस ने गौरव गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद कई तथ्य मीडिया के सामने पेश किए है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि गौरव गुप्ता पुलिस से छिपने के लिए पहले कार से बाजपुर गया फिर बस से रामपुर , बदायूं , और अंत में मैनपुरी अपने रिश्तेदार के घर रुका।
 | 
हल्द्वानी- (भूपी हत्याकांड) शातिर  गौरव गुप्ता ने बदली अपनी 5 लोकेशन, ऐसे छिपता रहा जगह जगह

भूपी हत्याकांड मामले में पुलिस ने गौरव गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद कई तथ्य मीडिया के सामने पेश किए है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि गौरव गुप्ता पुलिस से छिपने के लिए पहले कार से बाजपुर गया फिर बस से रामपुर , बदायूं , और अंत में मैनपुरी अपने रिश्तेदार के घर रुका। गौरव लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था मैनपुरी के रिश्तेदारों द्वारा विरोध किया गया तो वह बरेली अपने रिश्तेदारों के घर रुकना चाहता था।

एसएसपी मीणा ने बताया कि भूपी पांडेय हत्याकांड में पुलिस ने फरार गौरव गुप्ता को मैनपुरी से किया गिरफ्तार जिसमें उत्तरप्रदेश पुलिस के सहयोग से किया गिरफ्तार। पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद कर ली है। एसएसपी ने बताया कि गौरव गुप्ता ने भूपी पांडेय की लाइसेंसी रिवॉल्वर से छीनकर गोलियां दागी और भाग खड़ा हुआ है। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उसको गिरफ्तार किया है।

हल्द्वानी- (भूपी हत्याकांड) शातिर  गौरव गुप्ता ने बदली अपनी 5 लोकेशन, ऐसे छिपता रहा जगह जगह