हल्द्वानी- नैनीताल ज़िला क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल 10 जुलाई को ऐसे करें खिलाड़ी आवेदन

हल्द्वानी सिटी की सीनियर क्रिकेट टीम के चयन हेतु ट्रायल 10 जुलाई 2019 को उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के ततवाधान में किया जा रहा है। स्टेट सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जुलाई के अंतिम सप्ताह मे देहरादून में होना है जिसके लिए खिलाड़ियों का चयन होगा| नैनीताल जनपद की टीम चयन के लिए सीनियर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट
 | 
हल्द्वानी- नैनीताल ज़िला क्रिकेट टीम के चयन के लिए ट्रायल 10 जुलाई को ऐसे करें खिलाड़ी आवेदन

हल्द्वानी सिटी की सीनियर क्रिकेट टीम के चयन हेतु ट्रायल 10 जुलाई 2019 को उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के ततवाधान में किया जा रहा है। स्टेट सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जुलाई के अंतिम सप्ताह मे देहरादून में होना है जिसके लिए खिलाड़ियों का चयन होगा| नैनीताल जनपद की टीम चयन के लिए सीनियर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन जिला क्रिकेट एसोसिएशन नैनीताल द्वारा हल्द्वानी मे किया जाना है। जिसके लिए नैनीताल जनपद के तीन परीक्षेत्रों हल्द्वानी ,नैनीताल व रामनगर सिटी की टीमों का चयन किया जायेगा। हल्द्वानी सिटी की टीम के चयन हेतु 10 जुलाई को हल्द्वानी क्रिकेटर्स क्लब के मैदान बमौरी प्राइमरी स्कूल बिठौरिया लाल डॉट रोड में 8:00 बजे से रजिस्ट्रेशन और ट्रायल का आयोजन किया जा रहा है। हल्द्वानी, लालकुआं परीक्षेत्र के समस्त क्रिकेटर प्रतिभाग कर सकते हैं।

खिलाड़ियों के चयन के लिए योग्यता

सीनियर टीम के चयन हेतु प्रत्येक क्रिकेट खिलाड़ी के पास उत्तराखंड के स्थाई निवास का प्रमाण पत्र , जन्म प्रमाण पत्र जो कम से कम 5 वर्ष पुराना हो , दसवीं पास का प्रमाण पत्र , आधार कार्ड , वोटर कार्ड , पासपोर्ट एव 2 फोटो आदि समस्त पत्रजत अनिवार्य रूप से होने चाहिए। उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य व डीसीए उप सचिव श्री दान सिंह भंडारी ने कहा कि जो खिलाड़ी हल्द्वानी परिक्षेत्र से हल्द्वानी सिटी की टीम में भाग लेना चाहता है, वह 10 जुलाई को प्रातः 8:00 बजे हल्द्वानी क्रिकेट क्लब के मैदान में अपने समस्त पत्रजात लेकर उपस्थित हो । हल्द्वानी सिटी की टीम के चयन के बाद नैनीताल जनपद की टीम का चयन इंटर सिटी मैचों में किये गये प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा . जिसके लिए हल्द्वानी नैनीताल वह रामनगर की टीमों के बीच इंटर सिटी मैचौ का आयोजन हल्द्वानी में किया जाएगा। इंटर सिटी मैच में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी जनपद की टीम में चयनित होंगे । उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य व डीसीए उप सचिव श्री दान सिंह भंडारी ने बताया की इस ज़िला स्तरीय प्रतियोगिता के बाद स्टेट चैंपियनशिप का आयोजन देहरादून में किया जाएगा।