हल्द्वानी- चाय की दुकान पर चलता है शराब का कारोबार, आबकारी विभाग के छापे से खुल गई इस इलाके की पोल

आबकारी टीम ने किया युवक को रंगे हाथो गिरफ्तार हल्द्वानी। चाय की दूकान में ग्राहको को चोरी छिपे शराब परोसना एक युवक को महंगा पड़ गया। आबकारी विभाग की टीम ने आरोपी के चाय की दुकान में छापेमारी कर उसे रंगे हाथो गिरफ्तार ही नही किया है, बल्कि मौके से दो पेटी देशी शराब की
 | 
हल्द्वानी- चाय की दुकान पर चलता है शराब का कारोबार, आबकारी विभाग के छापे से खुल गई इस इलाके की पोल

आबकारी टीम ने किया युवक को रंगे हाथो गिरफ्तार

हल्द्वानी। चाय की दूकान में ग्राहको को चोरी छिपे शराब परोसना एक युवक को महंगा पड़ गया। आबकारी विभाग की टीम ने आरोपी के चाय की दुकान में छापेमारी कर उसे रंगे हाथो गिरफ्तार ही नही किया है, बल्कि मौके से दो पेटी देशी शराब की भी बरामद की है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाई की गई है। आबकारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह बिष्ट का कहना था की अवैध शराब के खिलाफ चलाया गया अभियान आगे भी जारी रहेगा ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपुरा वार्ड न. 12 में चाय की दूकान चलाने वाला युवक वेद प्रकाश पुत्र पप्पू के खिलाफ आबकारी महकमे को यह शिकायत मिल रही थी की वह अपनी दूकान में चोरी छिपे अवैध शराब भी बेचता है। जिस पर आबकारी इंस्पेक्टर ने आज साय अचानक वेद की चाय की दूकान में छापेमारी की तो वह सकपका गया। टीम ने जब दुकान की तलाशी ली तो वहा से देशी शराब की दो पेटिया बरामद की गई। इस पर टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर उसे कोतवाली के सुपुर्द कर दिया। आबकारी इंस्पेकर महेंद्र सिंह बिष्ट का कहना था कि नशे के खिलाफ छेडा गया अभियान आगे भी जारी रहेगा।