सुशांत सिंह राजपूत के केस ने डॉक्टर के बयान के बाद लिया नया मोड़, डॉक्टर ने बताया इस बीमारी से जूझ रहे थे सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) की मौत ने एक नया मोड़ ले लिया है। मुंबई पुलिस ने हाल ही में तीन मनोचिकित्सकों और एक मनोवैज्ञानिक (Psychologist) का बयान दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह नवंबर 2019 के बाद से डॉक्टर्स से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट (Depression Treatment) करा रहे
 | 
सुशांत सिंह राजपूत के केस ने डॉक्टर के बयान के बाद लिया नया मोड़, डॉक्टर ने बताया इस बीमारी से जूझ रहे थे सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood Actor Sushant Singh Rajput) की मौत ने एक नया मोड़ ले लिया है। मुंबई पुलिस ने हाल ही में तीन मनोचिकित्सकों और एक मनोवैज्ञानिक (Psychologist) का बयान दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह नवंबर 2019 के बाद से डॉक्टर्स से डिप्रेशन का ट्रीटमेंट (Depression Treatment) करा रहे थे। एक मनोचिकित्सक के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत का जीवन काफी इस स्ट्रेस (Stress) में बीत रहा था। इसकी वजह क्या थी इसका जवाब डॉक्टर नहीं दे पाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के केस ने डॉक्टर के बयान के बाद लिया नया मोड़, डॉक्टर ने बताया इस बीमारी से जूझ रहे थे सुशांतसूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत बाइपोलर डिसऑर्डर (Bipolar disorder) से ग्रसित थे। इस डिसऑर्डर से ग्रसित व्यक्ति के व्यवहार में तेजी से बदलाव आते हैं और डिप्रेशन की ओर तेजी से बढ़ने लगता है। वह करियर से जुड़े डिसिजन (decision) नहीं ले पाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत को अपने डॉक्टर पर विश्वास नहीं था। वह दो से तीन बार एक डॉक्टर से मिलते थे और फिर एक नए डॉक्टर के पास चले जाते थे। आखिरी बार उन्होंने जिस डॉक्टर से अपना इलाज करवाया था। वे उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर ट्रीटमेंट दे रहे थे। सुशांत का इलाज कर रहे लगभग सभी डॉक्टर्स का कहना है कि सुशांत समय पर अपनी दवाइयां नहीं ले रहे थे।

http://www.narayan98.co.in/

सुशांत सिंह राजपूत के केस ने डॉक्टर के बयान के बाद लिया नया मोड़, डॉक्टर ने बताया इस बीमारी से जूझ रहे थे सुशांत

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद (Film Critic Rajeev Masand) पर आरोप लगाया था कि वह सुशांत की फिल्मों को जानबूझकर खराब रेटिंग (Rating) देते हैं। सभी चीजों की पहले से ही प्लानिंग की गई है। इस सिलसिले में मुंबई पुलिस राजीव मसंद से पूछताछ करेगी। राजीव मसंद को सुशांत सिंह राजपूत के केस में पूछताछ करने के लिए 21 जुलाई को पुलिस स्टेशन में बुलाया गया है।