सुशांत सिंह राजपूत केस में आया अब ये नया एंगल, एक्टर की मौत में ड्रग की साजिश होने का शक हुआ गहरा

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रोजाना नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सएप चैट से एक बड़ा खुलासा हुआ है। इससे सुशांत की मौत में ड्रग (D0rug) की साजिश होने का शक गहरा हो गया है।
 | 
सुशांत सिंह राजपूत केस में आया अब ये नया एंगल, एक्टर की मौत में ड्रग की साजिश होने का शक हुआ गहरा

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रोजाना नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सएप चैट से एक बड़ा खुलासा हुआ है। इससे सुशांत की मौत में ड्रग (D0rug) की साजिश होने का शक गहरा हो गया है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती ने कई लोगों से बातचीत की है। बताया जा रहा है कि यह एक रिट्वीट चैट है, जिन्हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था। पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है। गौरव वह शख्स है जिसे आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया अब ये नया एंगल, एक्टर की मौत में ड्रग की साजिश होने का शक हुआ गहराइस चैट में लिखा है कि ‘अगर हम हर वक्त की बात करें तो मैंने ज्यादा ट्रक्स का इस्तेमाल नहीं किया है।’ इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था। दूसरे सेट में भी रिया ने गौरव से बात की है। जिसमें रिया ने पूछा है कि ‘तुम्हारे पास एमडी है?’ यहां एमडी का मतलब ड्रग एमडीएमए से है जिसे काफी स्ट्रांग माना जाता है।
सुशांत सिंह राजपूत केस में आया अब ये नया एंगल, एक्टर की मौत में ड्रग की साजिश होने का शक हुआ गहरातीसरी चैट रिया और जया साहा की बीच की है। इसमें प्रिया ने जया से कहा है कि ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’ और चौथे सेट में रिया कहती हैं ‘बहुत धन्यवाद।’ इसके जवाब में जया कहती हैं कि ‘नो प्रॉब्लम ब्रो, उम्मीद है कि यह मददगार साबित होगा।’ पांचवी चैट में रिया से जया कहती हैं कि ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदे डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ यह चैट 25 नवंबर 2019 की है।

http://www.narayan98.co.in/

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया अब ये नया एंगल, एक्टर की मौत में ड्रग की साजिश होने का शक हुआ गहरा

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

इसके बाद मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के बीच फिर से बातचीत हुई है स्टैंड में मिरांडा ने कहा है ‘हाय रिया, स्टाफ लगभग खत्म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है। अप्रैल में ही एक और चैट में मिरांडा रिया से पूछता है कि ‘क्या हम यह शोविक के दोस्त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।’ इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।