सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इन सेलिब्रिटीज ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच (CBI Investigation) का आदेश देने के बाद सही सुशांत के फैंस के पक्ष में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कंगना रनौत, कृति सेनन, रवीना टंडन, अध्ययन
 | 
सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इन सेलिब्रिटीज ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच (CBI Investigation) का आदेश देने के बाद सही सुशांत के फैंस के पक्ष में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कंगना रनौत, कृति सेनन, रवीना टंडन, अध्ययन सुमन, अक्षय कुमार, अंकिता लोखंडे सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता देखी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इन सेलिब्रिटीज ने दी अपनी प्रतिक्रियाबॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला लिया है उसके लिए मैं खुश हूं प्रार्थना और इतनी सारी विशेष का नतीजा है यह उम्मीद करती हूं कि सच्चाई सामने आए और सभी को सच का पता चले शांत की आत्मा को शांति मिले सत्यमेव जयते।एसएसआर के लिए सीबीआई जांच और सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिले।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इन सेलिब्रिटीज ने दी अपनी प्रतिक्रियाबॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। कृति सेनन इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि सब कुछ धुंधला और ब्लड होने के कारण बीते दो महीने काफी कष्टकारी रहे। केवल सच को छोड़कर कई विचार तथ्य और बयान सामने आते रहे। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश सुशांत मामले में उम्मीद की किरण है कि आखिर में सच सामने आएगा। भरोसा रखें और अफवाहों से बचें। सीबीआई को अब उनका काम करने दे।

http://www.narayan98.co.in/

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद इन सेलिब्रिटीज ने दी अपनी प्रतिक्रिया

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8