सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नफरत की शिकार हुई सोनम कपूर, लिया ये फैसला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की बात एक तरफ उनके डिप्रेशन (Depression) पर चर्चा हो रही हैं। तो दूसरी ओर लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे को लेकर बॉलीवुड पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर अपने ट्वीट (Tweet) को लेकर काफी ट्रोल (Troll) हुई
 | 
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नफरत की शिकार हुई सोनम कपूर, लिया ये फैसला

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की बात एक तरफ उनके डिप्रेशन (Depression) पर चर्चा हो रही हैं। तो दूसरी ओर लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे को लेकर बॉलीवुड पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर अपने ट्वीट (Tweet) को लेकर काफी ट्रोल (Troll) हुई है। इस नफरत को देखते हुए सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने अपना कमेंट सेक्शन (Comment Section) बंद कर दिया है।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नफरत की शिकार हुई सोनम कपूर, लिया ये फैसलासुशांत सिंह की मौत के बाद लोग उनकी मेंटल हेल्थ (Mental Health) के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में टैलेंट को मौका न दिए जाने की बात को लेकर भड़के हुए हैं। जिसको लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एक ट्वीट किया था। जिस पर लिखा था कि ‘किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, फैमिली, कलीग को दोष देना अज्ञानता है।’ इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सोनम कपूर की जमकर खिंचाई की। अपनी खिंचाई होती देख सोनम ने हार कर अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

सोनम का एक पुराना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह करण जौहर के रैपिड फायर राउंड में यह कहती नजर आ रही हैं कि वह सुशांत को नहीं जानतीं। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे सितारों पर खूब निशाना साधा जा रहा है।

http://www.narayan98.co.in/

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नफरत की शिकार हुई सोनम कपूर, लिया ये फैसला

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8