सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फैंस का शिकार हो रहे करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Suicide) के बाद से उनके फैंस में काफी गुस्सा भरा हुआ है। बॉलीवुड के बड़े नामची लोग फैंस की गुस्से का शिकार हो रहें है। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद लोगों में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर फिर एक बार सोशल मीडिया पर आवाज उठाना शुरू कर दिया
 | 
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फैंस का शिकार हो रहे करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Suicide) के बाद से उनके फैंस में काफी गुस्‍सा भरा हुआ है। बॉलीवुड के बड़े नामची लोग फैंस की गुस्‍से का शिकार हो रहें है। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद लोगों में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर फिर एक बार सोशल मीडिया पर आवाज उठाना शुरू कर दिया है। इस मुहिंम में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार को बॉयकॉट (Boycott) किया जा रहा हैं। इस मामले में करण जौहर लोगों के निशाने पर हैं। ज्यादातर यूजर्स बॉलीवुड में मौजूद भाई-भतीजावाद के लिए करण जौहर को जिम्मेदार मान रहे हैं। इसके बाद करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) से हजारों लोगों को अनुफॉलो कर दिया है जिसमें स्टार किड्स (Star kids) और बाकी स्टार भी शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फैंस का शिकार हो रहे करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदमकरण जौहर की ट्वीटर देखें तो उनकी फॉलोविंग लिस्ट (Following list) में महज आठ एकाउंट्स हैं। इनमें चार एकाउंट उनके धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) से जुड़े हुए और उनके सीईओ अपूर्वा मेहता के हैं और बाकी चार में उन्‍होंने सिर्फ चार सेलिब्रिटीज (Celebrities) को फॉलो किया है। इसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एकाउंट है।

http://www.narayan98.co.in/

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फैंस का शिकार हो रहे करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

करण के अनफॉलो लिस्ट में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे हैं। हालांकि करण का यह फैसला अभी ट्विटर पर ही दिख रहा है। उनके फेसबूक और इंस्टाग्राम (Facebook and Instagram) पर ऐसी कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं देखी गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर में सुधीर कुमार ओझा नाम के एक वकील ने एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली समेत आठ लोगों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है।