सुरेश रैना के टीम छोड़ने के बाद मुश्किलों में फंसी CSK, ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स मुश्किलों में पड़ गई है। पहले टीम के सपोर्ट स्टाफ और प्लेयर्स ने कोरोना संक्रमण की वजह से उसके बाद टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने निजी कारणों की वजह से टीम का साथ छोड़ दिया है। इससे सीएसके (CSK)को बड़ा झटका
 | 
सुरेश रैना के टीम छोड़ने के बाद मुश्किलों में फंसी CSK, ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स मुश्किलों में पड़ गई है। पहले टीम के सपोर्ट स्टाफ और प्लेयर्स ने कोरोना संक्रमण की वजह से उसके बाद टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने निजी कारणों की वजह से टीम का साथ छोड़ दिया है। इससे सीएसके (CSK)को बड़ा झटका लगा है। सुरेश रैना के जाने के बाद टीम में उनकी जगह को भरना काफी मुश्किल है।
सुरेश रैना के टीम छोड़ने के बाद मुश्किलों में फंसी CSK, ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल
सीएसके के पास सुरेश रैना की जगह भरने के लिए जो खिलाड़ी मौजूद हैं उनमें हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) सबसे उम्दा खिलाड़ी हैं जो सुरेश रैना की जगह आ सकते हैं। पिछले सीजन में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभाई थी। 26 वर्षीय हनुमा विहारी ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं‌। सीएसके के पास एक और विकल्प यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी हैं, जो सुरेश रैना की जगह शामिल हो सकते हैं।

वह बहुत तेजी से रन बनाने के अलावा गेंदबाजी (bowling) भी करते हैं। यूसुफ ने आईपीएल में 142 से ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं। इसके अलावा सीएसके में रैना की जगह कर्नाटक के युवा बल्लेबाज रोहन कदम भी शामिल हो सकते हैं। रोहन मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं और तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं।
                    http://www.narayan98.co.in/
सुरेश रैना के टीम छोड़ने के बाद मुश्किलों में फंसी CSK, ये खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8