सीबीएसई परीक्षा के बाद फीडबैक देंगे छात्र

CBSC EXAM 2020: सीबीएसई की परीक्षा के बाद छात्र प्रश्न पत्र पर अपना फीडबैक (Feedback) भी दे सकेंगे। 10वीं और 12वीं के छात्र पेपर से संबंधित समस्या होने पर प्रिंसिपल को लिखित जानकारी देंगे, और यह जानकारी प्रिंसिपल बोर्ड (Board) को भेजेंगे। पेपर खत्म होने के बाद छात्र प्रश्न पत्र से सम्बन्धित समस्या होने पर
 | 
सीबीएसई परीक्षा के बाद फीडबैक देंगे छात्र

CBSC EXAM 2020: सीबीएसई की परीक्षा के बाद छात्र प्रश्न पत्र पर अपना फीडबैक (Feedback) भी दे सकेंगे। 10वीं और 12वीं के छात्र पेपर से संबंधित समस्या होने पर प्रिंसिपल को लिखित जानकारी देंगे, और यह जानकारी प्रिंसिपल बोर्ड (Board) को भेजेंगे। पेपर खत्‍म होने के बाद छात्र प्रश्न पत्र से सम्‍बन्‍धित समस्‍या होने पर अपना फीडबैक दे सकते है।
सीबीएसई परीक्षा के बाद फीडबैक देंगे छात्र
छात्र इस फीडबैक में पेपर के आउट ऑफ कोर्स होने, स्तरहीन सवाल पूछे जाने, भाषागत गलतियां, पेपर ज्यादा बोझिल होने आदि के बारे में शिकायत व सुझाव दे सकते हैं। परीक्षा नियंत्रक डॉ संयम भारद्वाज ने बताया कि बोर्ड ने इस फीडबैक के लिए सभी प्रिंसिपल को निर्देश दे दिए हैं। । परीक्षा के बाद स्टूडेंट्स पेपर में गलतियों के बारे में फीडबैक लिखकर प्रिंसिपल को देंगे और इस फीडबैक को प्रिंसिपल बोर्ड को भेजेंगे। सीबीएसई से संबंधित स्‍कूलों को 24 घंटे के अंदर प्रश्न पत्र पर फीडबैक लेना होगा।