सीबीआई आज पहली बार रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से कर रही है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई लगातार इस मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई (CBI) ने अब रिया के माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई इस केस में पहली बार रिया
 | 
सीबीआई आज पहली बार रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से कर रही है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई लगातार इस मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई (CBI) ने अब रिया के माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई इस केस में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रही है।
सीबीआई आज पहली बार रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से कर रही है पूछताछरिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) और माता संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) सुबह लगभग 11 बजे गेस्ट हाउस पहुंचे। उनकी कार के साथ एक मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का वाहन में था। सुशांत सिंह राजपूत पिता द्वारा कराई गई एफआईआर (FIR) रिया चक्रवर्ती और उनके माता-पिता का नाम भी शामिल है।
रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को सीबीआई ने मंगलवार को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है। लेकिन पिछले पांच दिनों से सीबीआई रिया उनके भाई से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

http://www.narayan98.co.in/

सीबीआई आज पहली बार रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से कर रही है पूछताछ

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8