सीतापुर: खेत में शौच को गई नाबालिग के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिला सीतापुर में शौच करने गई नाबालिक लकड़ी के साथ गांव के ही दो लड़को ने बंधक बना कर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई कर रही है। यूपी के सीतापुर जिले की
 | 
सीतापुर: खेत में शौच को गई नाबालिग के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जिला सीतापुर में शौच करने गई नाबालिक लकड़ी के साथ गांव के ही दो लड़को ने बंधक बना कर दुष्‍कर्म किया। पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई कर रही है।

यूपी के सीतापुर जिले की लहरपुर तहसील के थाना सकरन क्षेत्र के अंतर्गत बरबटा निवासी प्रीति देवी  पुत्री अमेरिका  खेत को  शौच गई थी। गांव के ही जगतपाल पुत्र राजाराम और तीरथ राम पुत्र रामखेलावन दोनों लड़कों ने नाबालिक लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। साथ ही कहीं बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दे दी है।

पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़िता ने कहा है कि वह गुरुवार की शाम गांव के बाहर खेत में शौच के लिए गई थी।  जहां पहले से मौजूद गांव के ही निवासी जगतपाल पुत्र राजा राम तीरथ राम पुत्र रामखेलावन मौजूद थे। कहा है कि वह उसे जबरन खींचकर गन्‍ने के खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी उन लोगों को घर से बाहर जाने पर जान से मारने की धमकी देते रहे हैं। शनिवार को किसी तरह पीड़िता व उसके परिजन थाने आए और सारी घटना बताते हुए जगतपाल व तीरथ राम के विरुद्ध तहरीर दी। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ लहरपुर यादवेंद्र यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हरकत में आई सकरन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके  313 /20 धारा 376 /506 आईपीसी 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर आगे की कार्यवाही कर रही है।