सीएम रावत 26 को रुद्रपुर में, कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, रुद्रपुर के लिए होगा खास ऐलान

रुद्रपुर । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 26 अक्तूबर को रुद्रपुर आएंगे और नवीन मंडी स्थल रुद्रपुर व मंडी स्थल गदरपुर का शिलान्यास करेंगे । इसके साथ ही कई विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे । भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उस दिन नजूल भूमि पर मालिकाना हक देने
 | 
सीएम रावत 26 को रुद्रपुर में, कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, रुद्रपुर के लिए होगा खास ऐलान

रुद्रपुर । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 26 अक्तूबर को रुद्रपुर आएंगे और नवीन मंडी स्थल रुद्रपुर व मंडी स्थल गदरपुर का शिलान्यास करेंगे । इसके साथ ही कई विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे ।
भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उस दिन नजूल भूमि पर मालिकाना हक देने के लिए महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे । श्री अरोरा महानगर की ज्वलंत समस्या नजूल भूमि पर मालिकाना हक देने के लिए मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करा चुके हैं । नजूल भूमि पर मालिकाना हक देने के लिए काफी समय से प्रयास किए जा रहे हैं ।
भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने बताया कि रुद्रपुर में जाम की स्थिति को देखते हुए नवीन मंडी स्थल का निर्माण साढ़े 17 एकड़ में ए एन झा कालेज के पास एव॔ गदरपुर में 42 एकड़ में तहसील के समीप प्रस्तावित है । मुख्यमंत्री दोनों स्थलों का शिलान्यास करेंगे ।