सीएम योगी ने ग्राम रोजगार सेवकों को दिया बकाया मानदेय, ग्राम रोजगार सेवक संघ से कहा ये  

उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से आर्थिक तंगी झेल रहे राज्य के ग्राम रोजगार सेवकों को एक बड़ा तोहफा दिया। सीएम योगी ने मंगलवार को ग्राम रोजगार सेवकों के तीन साल की बकाया मानदेय राशि सीधे उनके खातों में भेज दी। सीएम योगी (CM Yogi) ने अपने सरकारी आवास से डीबीटी के
 | 
सीएम योगी ने ग्राम रोजगार सेवकों को दिया बकाया मानदेय, ग्राम रोजगार सेवक संघ से कहा ये  

उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से आर्थिक तंगी झेल रहे राज्य के ग्राम रोजगार सेवकों को एक बड़ा तोहफा दिया। सीएम योगी ने मंगलवार को ग्राम रोजगार सेवकों के तीन साल की बकाया मानदेय राशि सीधे उनके खातों में भेज दी। सीएम योगी (CM Yogi) ने अपने सरकारी आवास से डीबीटी के जरिए 35818 ग्राम रोजगार सेवकों के खातों में 225.39 करोड़ रुपये ट्रांसफर (Transfer) किए।
सीएम योगी ने ग्राम रोजगार सेवकों को दिया बकाया मानदेय, ग्राम रोजगार सेवक संघ से कहा ये  मानदेय की धनराशि ट्रांसफर करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) के जरिए प्रदेश भर के ग्राम रोजगार सेवकों से जुड़कर उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह, राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल, मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी, प्रमुख सचिव ग्राम में विकास मनोज कुमार सिंह तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम समेत 11 अफसर और मंत्री मौजूद रहे। इसके बाद प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ (Pradesh Gram Rojgar Sevak Sangh) ने तीन साल का बकाया मानदेय देने पर सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया।