सिगरेट के तलबगारों ने क्यों बहाया खून

रुद्रपुर । सिगरेट के तलबगारों ने सड़क पर टहल रही एक युवती के सीने में गोली मार दी । कारण जान हैरान रह जाएंगे आप। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस वक्त सारी दुकानें बंद हो चुकी हैं और आप सिगरेट ढूंढ रहे हैं । घटना शारदा कालोनी की है । रात
 | 
सिगरेट के तलबगारों ने क्यों बहाया खून

रुद्रपुर । सिगरेट के तलबगारों ने सड़क पर टहल रही एक युवती के सीने में गोली मार दी । कारण जान हैरान रह जाएंगे आप। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस वक्त सारी दुकानें बंद हो चुकी हैं और आप सिगरेट ढूंढ रहे हैं ।

सिगरेट के तलबगारों ने क्यों बहाया खून
घटना शारदा कालोनी की है । रात लगभग साढ़े दस बजे कालोनी की 23 वर्षीय गुरप्रीत कौर अपनी माँ सुखविंदर कौर के साथ खाना खाकर टहल रही थी । उसी वक्त हरियाणा नंबर की एक बोलेरो आकर रुकी। उसमें सवार युवकों ने गुरप्रीत से पूछा कि सिगरेट कहां मिलेगी तो युवती ने दुकानें बंद होने की बात कही । कार सवारों ने अभद्रता करते हुए सवाल कि कहीं और तो दुकान होगी, लेकिन युवती उन्हें जवाब दिए बगैर आगे बढ़ गई । बस यही बात उन्हें अखर गई और उन्होंने कार आगे बढ़ा कर फायर कर दिया । गोली गुरप्रीत कौर के सीने में लगी तो वह वहीं गिर गई । कार सवार भूरारानी रोड की तरफ भाग निकले । युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । चूंकि घटना स्थल यूपी के बिलासपुर क्षेत्र में आता है, इसलिए घटना की सूचना वहां की पुलिस को दी गई है । बता दें कि शारदा कालोनी यूपी की सीमा पर स्थित है ।