सावधान! अपने बच्चों को डीजल से रखिए दूर, ले सकता है जान, देखिए पूरी घटना

दुनिया भर में तरह-तरह की अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं, जो लोगों को हैरतअंगेज में डाल देती है। वहीं अब एक डेढ़ साल के बालक की डीजल (deisel) में डूबने से मौत हो जाती है। हैरानी की बात यह है कि बच्चे की जान किसी बड़े टैंक में नहीं बल्कि एक बाल्टी में डूबने से
 | 
सावधान! अपने बच्चों को डीजल से रखिए दूर, ले सकता है जान, देखिए पूरी घटना

दुनिया भर में तरह-तरह की अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं, जो लोगों को हैरतअंगेज में डाल देती है। वहीं अब एक डेढ़ साल के बालक की डीजल (deisel) में डूबने से मौत हो जाती है। हैरानी की बात यह है कि बच्चे की जान किसी बड़े टैंक में नहीं बल्कि एक बाल्टी में डूबने से चली जाती है।
सावधान! अपने बच्चों को डीजल से रखिए दूर, ले सकता है जान, देखिए पूरी घटना
बता दें कि बच्चे के पिता ने ट्रैक्टर (tractor) की टंकी से कचरा निकालने के लिए ट्रैक्टर का सारा डीजल निकालकर बाल्टी में भरकर एक कोने में रख दिया था। लेकिन वह नहीं जानते थे कि बाल्टी (bucket) में भरा डीजल उनके बच्चे की जान भी ले सकता है। जानकारी के मुताबिक उनका डेढ़ वर्षीय बेटा रमन मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ घर में खेल रहा था। उसी समय रमन डीजल भरी बाल्टी में घुसकर बैठ गया। इससे उसके शरीर में डीजल पहुंच गया। जब तक परिवार वालों को इसके बारे में पता चला, तब तक उसकी हालत बिगड़ गई।

परिवार वालों ने उसे बाल्टी से निकाला। उसके बाद उसे शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल (private hospital) ले गए। जहां बच्चे का इलाज चल रहा था। लेकिन देर शाम बालक की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। इससे बालक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वाले का उसका शव अपने घर ले गए हैं। उसके शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल रही है।
                   http://www.narayan98.co.in/
सावधान! अपने बच्चों को डीजल से रखिए दूर, ले सकता है जान, देखिए पूरी घटना                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8