सात ज्योर्तिलिंग के दर्शन को हो जाएं तैयार, रेलवे दे रहा अवसर

लखनऊ। आप सात ज्योर्तिलिंग के दर्शन करना चाहते हैं तो अब अब देर किस बात की। आईआरसीटीसी मार्च में सातों ज्योर्तिलिंग के दर्शन के लिए भारत दर्शन ट्रेन चलाने जा रहा है। 12 रात और 13 दिन के विशेष ट्रेन के सफर की बुकिंग सोमवार से शुरू हो गई। 15 मार्च को लखनऊ से ट्रेन
 | 
सात ज्योर्तिलिंग के दर्शन को हो जाएं तैयार, रेलवे दे रहा अवसर

लखनऊ। आप सात ज्योर्तिलिंग के दर्शन करना चाहते हैं तो अब अब देर किस बात की। आईआरसीटीसी मार्च में सातों ज्योर्तिलिंग के दर्शन के लिए भारत दर्शन ट्रेन चलाने जा रहा है। 12 रात और 13 दिन के विशेष ट्रेन के सफर की बुकिंग सोमवार से शुरू हो गई। 15 मार्च को लखनऊ से ट्रेन चलेगी।
सात ज्योर्तिलिंग के दर्शन को हो जाएं तैयार, रेलवे दे रहा अवसर
भारत दर्शन ट्रेन से श्रद्धालु ओंकारेश्वर, महाकालेश्वर, भीमाशंकर, त्रयम्बकेश्वर, घृणेश्वर, सोमनाथ और नागेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन कर सकेंगे। इतना ही नहीं इस सफर में द्वारिका में द्वारिकाधीश का मंदिर, अहमदाबाद में साबरमती आश्रम, बड़ौदा में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, पुणे में परली वैजनाथ और शिरडी में साईं बाबा के दर्शन भी शामिल हैं।
भारत दर्शन ट्रेन में सभी स्लीफर बोगियां
भारत दर्शन ट्रेन में सभी स्लीपर क्लास की बोगियां हैं। आईआरसीटीसी ने भारत दर्शन ट्रेन से सफर के लिए 12,285 रुपये का पैकेज तैयार किया है। इसके लिए आईआरसीटीसी के वेबसाइट से बुकिंग कराई जा सकत है।

यहां से ट्रेन पकड़ सकते हैं यात्री
श्रद्धालु ट्रेन को गोरखपुर, देवरिया सदर, मऊ, वाराणसी, प्रतापगढ़, अमेठी, रायबरेली, कानपुर, इटावा, भिंड, ग्वालियर और झांसी से पकड़ सकते हैं।