सनी लियोनी से लेकर बेबी डॉल तक, एक ऑर्डर सब सबकुछ मिलता है यहां

(बरेली न्यूज: रिपोर्ट अनुज गंगवार) सनी लियोनी, बेबी डॉल, स्वीट सिक्सटीन, आप बस ऑर्डर दीजिए, तीनों एक साथ एक ही टेबल पर हाजिर हो जाएंगी। यह बात सुनने और पढ़ने में भले ही थोड़ी अजीब लगे मगर है सौ फीसदी सच। यह कारनाम कर दिखाया है बरेली के वीर जी मलाई चाप वालों ने। इनके
 | 
सनी लियोनी से लेकर बेबी डॉल तक, एक ऑर्डर सब सबकुछ मिलता है यहां

(बरेली न्‍यूज: रिपोर्ट अनुज गंगवार)
सनी लियोनी, बेबी डॉल, स्‍वीट सिक्‍सटीन, आप बस ऑर्डर दीजिए, तीनों एक साथ एक ही टेबल पर हाजिर हो जाएंगी। यह बात सुनने और पढ़ने में भले ही थोड़ी अजीब लगे मगर है सौ फीसदी सच। यह कारनाम कर दिखाया है बरेली के वीर जी मलाई चाप वालों ने। इनके रेस्‍टोरेंट पर सनी लियोनी चाप, मियां खलीफा चाप, बेबी डॉल चाप के साथ स्‍वीट सिक्‍सटीन ग्रेवी और सनी लियोनी, मियां खलीफा चाप रोल भी उपलब्‍ध है।
सनी लियोनी से लेकर बेबी डॉल तक, एक ऑर्डर सब सबकुछ मिलता है यहां
बरेली के शील चौराहे के पास बने इस रेस्‍टोरेंट में आप धरती के नजारे और आए दिन बहार के खा सकते हैं। वह भी पेट भरके। यह बरेली का अकेला रेस्‍टोरेंट है जो लोगों को धरती के नजारे दिखाने की बजाय खिला रहा है। यहां आने वाले लोग डिश ऑर्डर करने के लिए मेन्‍यू मंगाते हैं और फिर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

रेस्‍टोरेंट मालिक अमोल अग्रवाल और अंकित अग्रवाल ने बताया कि उन्‍होंने दिल्‍ली के रेस्‍टोरेंट की फ्रेंचाइजी ली है। रेस्‍टोरेंट में सभी डिश नए कांसेप्‍ट से तैयार की जाती हैं। अच्‍छी बात यह है कि रेस्‍टोरेंट को लोगों का जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है।  मूलरूप से कपड़ा कारोबारी अमोल और अंकित कहते हैं, अगर आप बाजार में नया कांसेप्‍ट लेकर आते हो तो लोग उसे हाथों हाथ लेते हैं। कुछ नया सोचने और करने वालों के लिए हर क्षेत्र में संभावनाओं के द्वार हमेशा खुले रहते हैं।

अजब-गजब
बरेली के इस कारोबारी ने फिल्‍मी और मशहूर हस्‍तियों के नाम पर तैयार की डिश
चल पड़ा होटल, रोजाना टेबल पर बैठकर हजारों रुपये के धरती के नजारे खा जाते हैं लोग