संभल: घरेलू गैस के दाम बढ़ाने से गुस्साए नागरिक, प्रदर्शन

न्यूज टुडे नेटवर्क। शुक्रवार को ह्यूमन केयर चैैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वधान में पदाधिकारियों ने गैस सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने के लिए मांग की व सिलेंडर को फूल मालाएं पहनाकर विदाई का संदेश दिया। उपनगरी सराय तरीन मे गैस सिलेंडर की बढीं कीमतो को कम करने की मांग के साथ ट्रस्ट के
 | 
संभल: घरेलू गैस के दाम बढ़ाने से गुस्साए नागरिक, प्रदर्शन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शुक्रवार को ह्यूमन केयर चैैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वधान में पदाधिकारियों ने गैस सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लेने के लिए मांग की व सिलेंडर को फूल मालाएं पहनाकर विदाई का संदेश दिया। उपनगरी सराय तरीन मे गैस सिलेंडर की बढीं कीमतो को कम करने की मांग के साथ ट्रस्ट के संस्थापक नाजिश नसीर ने कहाकि की आम नागरिक पर पहले से ही प्याज,आलू दालें, डीजल पेट्रोल आदि की टीम से बढ़ाकर कमर तोड़ दी है अब गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर एक और अतिरिक्त बोझ डाल दिया है जिससे की आम आदमी का रसोई का बजट बिगड़ गया है और घर परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है ऐसे में जीवन व्यतीत करना दुश्वार हो गया है।

आम नागरिक वह किसान को सरकार से कुछ फायदा तो हासिल हो नहीं रहा है मगर समय समय पर किसी ना किसी रूप में जय पर एक अतिरिक्त बोझ पड़ता रहता है, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने से गैस सिलेंडर आम आदमी की पहुंच से दूर होता जा रहा है, गैस की बढ़ी हुई कीमतें आम नागरिक के लिए अभिशाप साबित हो रही है, सरकार ने गैस सिलेंडर तो घर घर में पहुंचा दिए हैं मगर गैस के दाम बढ़ाकर आम आदमी को परेशानी में डाल दिया है!

पदाधिकारियों ने गैस सिलेंडर पर फूल मालाएं चढ़ाकर गैस सिलेंडर को आम आदमी से विदाई का संदेश दिया और हाय महंगाई तूने गरीब को मार दिया, महंगाई डायन तेरी वजह से जीना मुश्किल हो हो गया आदि नारे लगाए इस अवसर पर मोहम्मद जुबेर रिजवान खान, नूर आलम,नाजिर खान, जुहैब खान, नाजिश मियाँ आदि शामिल रहे।