संभल: खिलाड़ियों को जल्द मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं, खेल मैदान का अफसरों ने किया निरीक्षण

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभल जिले में खिलाड़ियों को सुविधाएं मुहैया कराने की कवायद तेज हो गई है। शनिवार को अफसरों ने खेल मैदान का निरीक्षण करके खिलाड़ियों को जरूरत को जाना। निरीक्षण के दौरान अफसरों ने कहा कि जल्द ही खिलाड़ियों के लिए नई अत्याधुनिक सुविधाएं यहां उपलब्ध कराई जाएंगी। नगर में खेल
 | 
संभल: खिलाड़ियों को जल्द मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं, खेल मैदान का अफसरों ने किया निरीक्षण

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभल जिले में खिलाड़ियों को सुविधाएं मुहैया कराने की कवायद तेज हो गई है। शनिवार को अफसरों ने खेल मैदान का निरीक्षण करके खिलाड़ियों को जरूरत को जाना। निरीक्षण के दौरान अफसरों ने कहा कि जल्‍द ही खिलाड़ियों के लिए नई अत्‍याधुनिक सुविधाएं यहां उपलब्‍ध कराई जाएंगी। नगर में खेल प्रेमियो के लिए कोई खेल का मैदान न होने के कारण खिलाडियों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा था जिसको दूर करते हुए पालिका एंव उपजिलाधिकारी के सहयोग से यह कमी भी दूर होने जा रही है।

शनिवार को उपजिलाधिकारी दीपेन्द्र यादव चेयरपर्सन पुत्र हसनैन कुरैशी तथा खिलाडियों का दल नगर के हिन्द इण्टर कालेज मैदान में बनाया जा रहा खेल का मैदान स्टेडियम का निरीक्षण करने को पहुंचे। उपजिलाधिकारी ने इस अवसर पर कहा कि नगर में खेल प्रेमियों के लिए पूरी व्यवस्था की जा रही है। जल्‍द ही स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है। इससे नगर की खेल प्रतिभाओं को खेलने का मौका मिलेगा। नगर पालिका परिषद चेयरपर्सन आरिफा शकील के पुत्र हसनैन कुरैशी ने कहा कि इस खेल के मैदान को सारी सुविधाऐं उपलब्ध कराई जाएंगी। जिससे खिलाडियों को कोई परेशानी का सामना करना न पडे।  इस अवसर पर कई खेल प्रेमी भी उपस्थित रहे।