श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नया गाना लॉन्च कर सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने बीत चुके हैं, पर सोशल मीडिया पर अभी तक सुशांत को इंसाफ (Justice) दिलाने की लड़ाई जारी है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने में
 | 
श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नया गाना लॉन्च कर सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने बीत चुके हैं, पर सोशल मीडिया पर अभी तक सुशांत को इंसाफ (Justice) दिलाने की लड़ाई जारी है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने में जुटी हुई है, इस केस को लेकर आ रहे हैं अपडेट्स पर वह अपनी राय रखती हैं।

श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत की याद में गाने लांच कर उन्हें श्रद्धांजलि (Tribute) दे रही हैं साथ ही फैंस के बीच सुशांत की कुछ पुरानी यादें भी साझा कर रही हैं। हाल ही में श्वेता ने सुशांत की याद में एक सोशल मीडिया कैंपेन (Social Media Campion) भी शुरू किया है। जिसमें उन्होंने लोगों से पेड़ पौधे लगाने की अपील की है। सोशल मीडिया पर #Plants4SSR काफी ट्रेंड कर रहा है।

श्वेता ने अब एक गाना (Song) लॉन्च किया है, जिससे उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि दी है। इस गाने में कई पुराने वीडियो डाले गए हैं। श्वेता सिंह कीर्ति इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ‘आज 90 दिन हो गए हैं, भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का एहसास कराएगा।

http://www.narayan98.co.in/

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक नया गाना लॉन्च कर सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8