शाहरूख की पठान के लिए दीपिका पादुकोण ने मांगी इतनी भारी रकम कि सब चौंक गए, देखिए बालीवुड की यह खबर….

मुंबई। एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर ऐसा बज बन गया है कि इसे रिलीज से पहले ही सुपरहिट बताया जा रहा है. अभी तक तो मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा भी नहीं की गई है, लेकिन जो खबरें लगातार सामने आ रही हैं, वो सभी का उत्साह बढ़ा रही हैं।
 | 
शाहरूख की पठान के लिए दीपिका पादुकोण ने मांगी इतनी भारी रकम कि सब चौंक गए, देखिए बालीवुड की यह खबर….

मुंबई। एक्टर शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर ऐसा बज बन गया है कि इसे रिलीज से पहले ही सुपरहिट बताया जा रहा है. अभी तक तो मेकर्स की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा भी नहीं की गई है, लेकिन जो खबरें लगातार सामने आ रही हैं, वो सभी का उत्साह बढ़ा रही हैं। पठान में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है. इससे पहले दोनों ने साथ में ओम शांति ओम और चेन्नई एक्सप्रेस में काम दिया था. अब मेकर्स उनकी सफल जोड़ी को पठान में भुनाने की कोशिश कर रहे हैं।

अब ऐसी खबर आ रही हैं कि पठान के लिए दीपिका पादुकोण ने बहुत बड़ी फीस चार्ज की है. वे इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये ले रही हैं. दीपिका बॉलीवुड की सबसे बड़ी फीमेल स्टार हैं, ऐसे में उनका बड़ी अमाउंट चार्ज करना हैरान नहीं करता है।

मेकर्स के मतुाबिक पठान फिल्म में दीपिक का रोल काफी खूबसूरती से गढ़ा गया है. उनको काफी स्क्रीन स्पेस दी गई है. ऐस में वे इस मेगा बजट फिल्म की एक अहम कड़ी बन गई हैं। वैसे इससे पहले ऐसी खबर भी सामने आई थी कि पठान में सलमान खान का कैमियो होने वाला है. वे शाहरुख की फिल्म में एक अहम रोल निभाते दिख सकते हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो वे पठान के अलावा शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने गोवा में फिल्म की शूटिंग की है. फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल निभा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान भी दो साल बाद जबरदस्त कमबैक को तैयार दिख रहे हैं. वे पठान के अलावा साउथ डायरेक्टर संग भी एक फिल्म पर काम कर रहे हैं. फिल्म में उनका डबल रोल होने वाला है. वे एक्टर आर माधवन संग भी एक प्रोजेक्ट पर तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में वे पत्रकार बने दिख जाएंगे।