शाहजहांपुर: मृतक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप परिवार के लोगों की हुई जांच, मोहल्ले वाले गायब

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक मृत व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाजिटव आने के बाद हड़कंप मच गया। कोरोना रिपोर्ट पाजिटव आने के बाद पूरे परिवार की कोरोना जांच कराई गई है। वहीं अंतिम संस्कार में शामिल मोहल्ले के कई लोग कोरोना जांच का नाम आते ही गायब हो गए हैं। अब
 | 
शाहजहांपुर: मृतक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप  परिवार के लोगों की हुई जांच, मोहल्ले वाले गायब

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक मृत व्‍यक्‍ति की कोरोना रिपोर्ट पाजिटव आने के बाद हड़कंप मच गया। कोरोना रिपोर्ट पाजिटव आने के बाद पूरे परिवार की कोरोना जांच कराई गई है। वहीं अंतिम संस्‍कार में शामिल मोहल्‍ले के कई लोग कोरोना जांच का नाम आते ही गायब हो गए हैं। अब स्‍वास्‍थ्‍य विभाग मोहल्‍ले के बाकी लोगों की कोरोना जांच को लेकर परेशान है। कौन कौन लोग मृतक के अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे उनकी खोज की जा रही है लेकिन मोहल्‍ले के कई लोग कोरोना जांच के नाम से गायब हो गए हैं।

तीन दिन पूर्व नगर के मोहल्ला बजरिया निवासी हरिपाल कुशवाह अपनी पत्नी सुशीला देवी के साथ तीन माह पूर्व दिल्ली और हरियाणा के बॉर्डर के बीच जिला टिकरी में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने गए थे। अचानक हालत खराब होने पर वह टिकरी से 23 नवंबर को अपनी पत्नी सुशीला देवी के साथ घर पहुंचे थे। परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने दवाई देकर वापस घर भेज दिया था।

बीते रविवार रात को हरिपाल कुशवाहा की मौत हो गई थी। मृतक के पुत्र प्रतिपाल ने बताया था कि डॉक्टर ने कोरोना जांच कराने के लिए लोधीपुर भेजा था। बुधवार को मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। तो मोहल्ले में हड़कंप मच गया। बृहस्पतिवार को सीएचसी से डॉक्टर आशुतोष कुमार, अमित, अनुज कुमार मोहल्ले में पहुंचे और परिवार के लोगों की जांच की और सैम्पल लखनऊ भेज दिया गया। जबकि मोहल्ले के लोगों ने कोरोना जांच कराने से साफ इंकार कर दिया है। जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी।

इसके बावजूद लोगों ने जांच कराने की जरूरत नही समझी। सीएचसी डॉक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि मोहल्ले में जांच के लिए गए थे। मृतक के परिवार की जांच करके सैम्पल भेज दिया है। शुक्रवार को रिपोर्ट की जानकारी मिल जाएंगी और मोहल्ले के लोगों ने जांच कराने से मना कर दिया है।