शांतिपुरी में दुग्ध डेयरी में लगी आग, जानिए कौन कौन हुआ तबाह

रुद्रपुर। बीती रात करीब 11 बजे शांतिपुरी नंबर दो में स्थित कामधेनु दुग्ध डेयरी संघ की बिल्डिंग में आग लग गई। आग ने एक टैंट हाउस को भी अपने आगोश में समेट लिया। आग से लाखों की क्षति हुई है। बीती रात अज्ञात कारण से कामधेनु दुग्ध डेयरी संघ की बिल्डिंग में आग लग गई,
 | 
शांतिपुरी में दुग्ध डेयरी में लगी आग, जानिए कौन कौन हुआ तबाह

रुद्रपुर। बीती रात करीब 11 बजे शांतिपुरी नंबर दो में स्थित कामधेनु दुग्ध डेयरी संघ की बिल्डिंग में आग लग गई। आग ने एक टैंट हाउस को भी अपने आगोश में समेट लिया। आग से लाखों की क्षति हुई है।

बीती रात अज्ञात कारण से कामधेनु दुग्ध डेयरी संघ की बिल्डिंग में आग लग गई, जिस कारण डेयरी संघ का करीब साढ़े तीन लाख का सामान जल गया। वहीं पर देवेंद्र रौतेला के टेंट हाउस का सामान जलकर राख हो गया । साथ ही किराएदार उमेश पांडे रहते थे उनका मकान में काफी नुकसान हुआ है।
टैंट व्यवसाई देवेंद्र रौतेला का लगभग 20 से 25 लाख रुपये का नुकसान, बिल्डिंग में 25 लाख से ऊपर का नुकसान होने का अनुमान है । उमेश पांडे का लगभग छह लाख का नुकसान हुआ है ।

आज सुबह कांग्रेस नेता डॉ गणेश उपाध्याय ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अग्निपीड़ितों को सांत्वना दी। साथ ही उप जिलाधिकारी, अपर जिला अधिकारी व तहसीलदार को फोन किया । किच्छा तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी ,कानूनगो अशोक कुमार व ग्राम शांतिपुरी नंबर 2 की पटवारी तनुजा बोरा पहुंच कर मौका मुआयना करके पूरी रिपोर्ट बनाकर जिलाधिकारी के पास भेजने की बात कही।

शांतिपुरी में दुग्ध डेयरी में लगी आग, जानिए कौन कौन हुआ तबाह

इस मौके पर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री डॉ गणेश उपाध्याय, विनोद कोरंगा, टीकम कोरंगा, बिशन सिंह कोरंगा, मोहन कोरंगा, तारा कोरंगा, नवीन टाकुली सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।