शर्मसार: संपत्‍ति लेने को बेटे ने धड़ से अलग कर दी पिता की गर्दन, बेटा बहू गिरफ़तार

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में रिश्तों को तार तार करने वाली घटना में कलयुगी बेटे ने पिता को संपत्ति के लिए धारदार हथियार से हमला करके मार डाला। कलयुगी बेटा पिता से संपत्ति उसके नाम करने का दबाव बना रहा था। पिता के ना मानने पर बेटे ने पिता का सिर धड़ से अलग कर
 | 
शर्मसार: संपत्‍ति लेने को बेटे ने धड़ से अलग कर दी पिता की गर्दन, बेटा बहू गिरफ़तार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में रिश्‍तों को तार तार करने वाली घटना में कलयुगी बेटे ने पिता को संपत्‍ति के लिए धारदार हथियार से हमला करके मार डाला। कलयुगी बेटा पिता से संपत्‍ति उसके नाम करने का दबाव बना रहा था। पिता के ना मानने पर बेटे ने पिता का सिर धड़ से अलग कर दिया। कत्‍ल के आरोप में बेटे और बहू को पुलिस ने गिरफ़तार कर लिया है।

यूपी के बाराबंकी में यह घटना हुई। पिता की संपत्‍ति अपने नाम कराने की चाहत में बेटे ने पेड़ से बांधकर पिता की गर्दन काटकर हत्‍या कर दी। सनसनीखेज वारदात से पूरे गांव के ग्रामीणों में खौफ है घटना के बारे में सुनकर लोग हैरान रह गए।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार बेटा अपने पिता की जमीन अपने नाम लिखने का दबाव बना रहा था और इसको लेकर पूर्व में झगड़ा हो चुका था। सनसनीखेज वारदात ने पूरे गाव को हिला कर रख दिया है। सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके का है। यहाँ के निवासी 55 वर्षीय श्रीराम की आज पेड़ से बाँध कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। ग्रामीणों की अगर माने तो हत्यारा कोई और नही श्रीराम का बेटा और बहू ही है । श्रीराम के बेटा अपने पिता की जमीन को अपने नाम करवाने का दबाव काफी दिनों से बना रहा था जिसमें वह सफल नहीं हो पा रहा था। पुलिस ने हत्‍यारोपी बेटे और उसकी बहू को गिरफ़तार करके जेल भेज दिया है।