वीआईपी रजिस्ट्रेशन के लिए अब नहीं देनी होगी मोटी रकम

महंगी गाड़ियों (Expensive cars) में वीआईपी नंबर (VIP Number) रजिस्ट्रेशन (Registration) के लिए मोटी बोली लगाने का प्रचलन (Trend) धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है। इन महंगी गाड़ियों के लिए एक लाख से अधिक की बोली लगाई जाती थी, पर इन नंबरों की न्यूनतम (Minimum) बोली कई गुना बढ़ा दी गई है। इसलिए अब लोग
 | 
वीआईपी रजिस्ट्रेशन के लिए अब नहीं देनी होगी मोटी रकम

महंगी गाड़ियों (Expensive cars) में वीआईपी नंबर (VIP Number) रजिस्ट्रेशन (Registration) के लिए मोटी बोली लगाने का प्रचलन (Trend) धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है। इन महंगी गाड़ियों के लिए एक लाख से अधिक की बोली लगाई जाती थी, पर इन नंबरों की न्यूनतम (Minimum) बोली कई गुना बढ़ा दी गई है। इसलिए अब लोग बोली लगाना बन्‍द कर रहे है ।
वीआईपी रजिस्ट्रेशन के लिए अब नहीं देनी होगी मोटी रकमअब लोग कुंडली, राशि और जन्मतिथि के आधार पर नंबर लेना चाहते हैं। नंबर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया ऑनलाइन (Online) शुरू होने के बाद लोगों ने जमकर बोली लगाई थी और यह प्रक्रिया लोगों को बेहद पसंद आई। लेकिन अब धीरे-धीरे महंगी बोली वाले नंबरों पर लोग खर्च करने से ज्यादा है कुंडली, राशि और जन्मतिथि के आधार पर नंबर लेना पसंद करते हैं क्‍योंकि इसमें मनचाहा नंबर लेने के लिए महज कुछ हजार रुपए ही खर्च करने पड़ते हैं।