विदेशी प्रेमिका होटल मैनेजर को चूना लगाकर उड़न छू हुई 

आगरा। ताजगंज के रहने वाले होटल मैनेजर को उसकी रशियन प्रेमिका (Russian girlfriend) ने शादी का झांसा देकर ठग (Cheated) लिया। इस मामले में ताजगंज थाने (Tajganj police station) में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवक ने रिपोर्ट में बताया है कि वर्ष 2015 में दुबई में उनकी मुलाकात एक रशियन युवती से हुई। बातों-बातों
 | 
विदेशी प्रेमिका होटल मैनेजर को चूना लगाकर उड़न छू हुई 

आगरा। ताजगंज के रहने वाले होटल मैनेजर को उसकी रशियन प्रेमिका  (Russian girlfriend) ने शादी का झांसा देकर ठग (Cheated) लिया। इस मामले में ताजगंज थाने (Tajganj police station) में मुकदमा दर्ज किया गया है।
विदेशी प्रेमिका होटल मैनेजर को चूना लगाकर उड़न छू हुई 
युवक ने रिपोर्ट में बताया है कि वर्ष 2015 में दुबई में उनकी मुलाकात एक रशियन युवती से हुई। बातों-बातों में उसने भारत की तारीफ की और कथक सीखने की इच्छा जताई। बाद में दोनों के बीच फोन पर बात शुरू हो गई। युवक ने दिल्ली के श्रीराम भारतीय कला केंद्र में युवती को प्रवेश दिला दिया। इस बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी। युवती अपनी मां और बहन के साथ युवक के घर आई। इस दौरान दोनों के बीच शादी की सहमति बन गई। इसके बाद उसने युवती को लाखों का सामन खरीदवा दिया। 30 जनवरी को विवाह (Marriage) की तारीख पक्की हो गई। युवक के अनुसार 28 जनवरी को प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया और पूरा सामान लेकर चली गई।