वार्ता विफल: किसान बोले, गोली या समाधान, सरकार से कुछ तो लेकर रहेंगे

न्यूज टुडे नेटवर्क। सरकार और किसानों के बीच चल रहा गतिरोध अभी समाप्त होता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार दोपहर तीन बजे चल रही सरकार और किसानों की वार्ता विफल हो गई है। वार्ता का कोई नतीजा नहीं निकल सका है। किसान अपनी मांगों और आंदोलन पर अब भी अड़े हुए हैं। बैठक से
 | 
वार्ता विफल: किसान बोले, गोली या समाधान, सरकार से कुछ तो लेकर रहेंगे

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सरकार और किसानों के बीच चल रहा गतिरोध अभी समाप्‍त होता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार दोपहर तीन बजे चल रही सरकार और किसानों की वार्ता विफल हो गई है। वार्ता का कोई नतीजा नहीं निकल सका है। किसान अपनी मांगों और आंदोलन पर अब भी अड़े हुए हैं।

बैठक से निकलकर किसान नेताओं ने कहा कि सरकार से गोली या समाधान कुछ तो वापस जरूर लेंगे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सरकार और किसानों के बीच हुई वार्ता किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का हल्ला बोल जारी है. किसान सरकार से कृषि कानून वापस लेने की मांग कर रहे हैं. पिछले 6 दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है. इस बीच, मंगलवार को सरकार और किसान नेताओं की बातचीत हुई. दोपहर 3 बजे शुरू हुई ये बैठक करीब 7 बजे खत्म हुई.

सरकार ने किसानों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे अपनी मांगों पर अब भी अड़े हैं. बैठक के बाद एक किसान नेता ने तो यहां तक कहा कि हम सरकार से कुछ तो जरूर वापस लेंगे, चाहे वो बुलेट हो या शांतिपूर्ण समाधान.  सरकार के साथ बातचीत का हिस्सा रहे किसान नेता चंदा सिंह ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ हमारा आंदोलन जारी रहेगा. हम सरकार से कुछ तो जरूर वापस लेंगे, चाहे वो बुलेट हो या शांतिपूर्ण समाधान. उन्होंने कहा कि हम बातचीत के लिए फिर आएंगे.