लॉकडाउन के बीच आयेगा बिग बी का कौन बनेगा करोड़पति, जानिए कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सभी चीजें बंद हो गई हैं लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कौन बनेगा करोड़पति (KBC) नहीं रुका। केबीसी के 12वें संस्करण के रजिस्ट्रेशन (Registration) 9 मई से शुरू हो रहे हैं। यह केबीसी के इतिहास में पहली बार होगा कि रजिस्ट्रेशन से लेकर प्रतिभागियों के चुनाव तक की पूरी प्रक्रिया
 | 
लॉकडाउन के बीच आयेगा बिग बी का कौन बनेगा करोड़पति, जानिए कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सभी चीजें बंद हो गई हैं लेकिन अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कौन बनेगा करोड़पति (KBC) नहीं रुका। केबीसी के 12वें संस्करण के रजिस्ट्रेशन (Registration) 9 मई से शुरू हो रहे हैं। यह केबीसी के इतिहास में पहली बार होगा कि रजिस्ट्रेशन से लेकर प्रतिभागियों के चुनाव तक की पूरी प्रक्रिया को ऑनलाइन (Online) किया जाएगा।
लॉकडाउन के बीच आयेगा बिग बी का कौन बनेगा करोड़पति, जानिए कब से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशनकेबीसी की घोषणा अमिताभ बच्चन ने एक कविता सुनाते हुए की। सोनी टीवी (Sony TV) पर इसका प्रोमो (Promo) भी जारी कर दिया गया है। इस बार शो की टैगलाइन (Tagline) है – हर चीज को ब्रेक लग सकता है सपनों को नहीं। शो के लिए रजिस्ट्रेशन 22 मई तक चलेंगे और अमिताभ बच्चन रोज रात 9 बजे सोनी चैनल पर एक सवाल पूछेंगे।