लिफ्ट में फंसकर पांच साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। मुंबई में एक दर्दनाक हादसे में पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चा लिफ्ट से बिल्डिंग से नीचे आ रहा था। लिफ्ट से बाहर निकलते समय दरवाजे से फंसकर बच्चे की मौत हो गई। घटना मुंबई के धारावी इलाके में हुई। पूरी घटना का वीडियो लिफ्ट में लगे कैमरे में
 | 
लिफ्ट में फंसकर पांच साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। मुंबई में एक दर्दनाक हादसे में पांच साल के बच्‍चे की मौत हो गई। बच्‍चा लिफ्ट से बिल्‍डिंग से नीचे आ रहा था। लिफ्ट से बाहर निकलते समय दरवाजे से फंसकर बच्‍चे की मौत हो गई। घटना मुंबई के धारावी इलाके में हुई। पूरी घटना का वीडियो लिफ्ट में लगे कैमरे में कैद हो गया।

बता दें कि मुंबई के धारावी इलाके की घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में ये हादसा हुआ है। दरअसल तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े। तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया। जिस

हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ। कुछ ही पल में लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल तक आ गई। पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच वर्षीय हुजैफा बाहर निकलता है लेकिन इस से पहले की हुजैफा बाहर निकलता लिफ्ट के बाहर का लकड़ी का दरवाजा बंद हो जाता है। इसी दौरान हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के लकड़ी के दरवाजे के बीच मे फंस जाता है। अगले ही पल लिफ्ट चल पड़ती है।

हुजैफा भी लिफ्ट के साथ नीचे चला जाता है। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की मदद से बमुश्‍किल बच्‍चे को बाहर निकाला गया।