लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने क्यों टिवटर पर लिखा तेजस्वी भव: , जानिए इस खबर में…

पटना। तेजस्वी भव: यह टवीट लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने किया है। बिहार चुनाव के लिए मतगणना दौर शुरू हो गया है। आज मतगणना खत्म होने के साथ साथ प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा भी खुल जाएगा। बेचैनी और बेसब्री के बीच चुनाव मैदान में कूदे नेता तरह तरह से अपनी
 | 
लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने क्यों टिवटर पर लिखा तेजस्वी भव: , जानिए इस खबर में…

पटना। तेजस्‍वी भव: यह टवीट लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने किया है। बिहार चुनाव के लिए मतगणना दौर शुरू हो गया है। आज मतगणना खत्‍म होने के साथ साथ प्रत्‍याशियों की किस्‍मत का पिटारा भी खुल जाएगा। बेचैनी और बेसब्री के बीच चुनाव मैदान में कूदे नेता तरह तरह से अपनी दावेदारी जता रहे हैं।

बिहार के लिए आज मतगणना शुरू हो गई है। मतगणना शुरू होते ही लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी को लेकर बड़ा ट्वीट किया है। तेज प्रताप ने ट्वीट किया तेजस्वी भव: बिहार। आपको बता दें कि लगातार तेज प्रताप तेजस्वी को सीएम बनाने की वकालत करते रहे हैं। खुद को अर्जुन और तेजस्वी को कृष्ण बताते हैं।

राज्य में मतगणना 38 जिलों के 55 मतगणना केंद्रों पर होगी और इसके परिणाम नीतीश कुमार सरकार का भविष्य तय करेंगे। नीतीश कुमार पिछले 15 वर्षो से बिहार के मुख्यमंत्री हैं। कुछ दिनों पहले अधिकांश एग्जिट पोल में जदयू-भाजपा गठबंधन की पराजय और राजद नीत महागठबंधन की जीत का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है। 31 वर्षीय तेजस्वी यादव महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं।