लालकुआँ से अपहृत युवती बरामद, आरोपी हिरासत में

काठगोदाम । बीती रात लालकुआँ से अपहृत युवती को एसओजी व पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है । साथ युवती को कार में खींचने के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है । गौरतलब है कि बीती रात लालकुआँ में कोतवाली के समीप गली में वार्ड नंबर चार निवासी आविद अली की
 | 
लालकुआँ से अपहृत युवती बरामद,  आरोपी हिरासत में

काठगोदाम । बीती रात लालकुआँ से अपहृत युवती को एसओजी व पुलिस टीम ने बरामद कर लिया है । साथ युवती को कार में खींचने के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।
गौरतलब है कि बीती रात लालकुआँ में कोतवाली के समीप गली में वार्ड नंबर चार निवासी आविद अली की 19 वर्षीय पुत्री इफरा अपनी सहेली के साथ टहल रही थी कि कार सवारों ने इफरा का अपहरण कर लिया था । इसके बाद उत्तेजित लोगों ने कोतवाली का घेराव करके नारेबाजी की थी । पुलिस ने लाठियाँ फटकार कर भीड़ को तितर बितर किया था ।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने एसओजी के साथ ही कई टीमों का गठन किया था । सूत्रों की मानें तो पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व युवती की काल डिटेल खंगाली तो पुलिस को सही लाइन मिल गई । पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है । खबर है जिस युवक ने युवती को कार में खींचा था उसे भी हिरासत में ले लिया है । पुलिस अभी विस्तृत पूछताछ कर रही है ।