लखनऊ: सपा एमएलसी के आवास पर हो रही थी बर्थ डे पार्टी और चल गई गोली, फिर क्या हुआ देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सपा के एमएलसी अमित यादव रिंकू के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर देर रात गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। बर्थ डे पार्टी के जश्न के दौरान गोली चली है। बताया जा रहा है कि एमएलसी के आवास में देर रात चल रही बर्थ डे पार्टी के दौरान युवकों
 | 
लखनऊ: सपा एमएलसी के आवास पर हो रही थी बर्थ डे पार्टी और चल गई गोली, फिर क्या हुआ देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सपा के एमएलसी अमित यादव रिंकू के लखनऊ स्‍थित सरकारी आवास पर देर रात गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। बर्थ डे पार्टी के जश्‍न के दौरान गोली चली है। बताया जा रहा है कि एमएलसी के आवास में देर रात चल रही बर्थ डे पार्टी के दौरान युवकों को जब नशा ज्‍यादा हो गया तो पिस्‍टल की खींचतान में गोली चल गई। घायल को उपचार के लिए केजीएमयू ट्रामा सेन्‍टर जाया गया जहां इलाज के वक्‍त कुछ देर में ही युवक की मौत हो गई। सपा के एमएलएसी अमित यादव रिंकू यूपी के शाहजहांपुर के रहने वाले हैं।

बवाल के बाद पिस्टल छीनने में राकेश रावत नाम के युवक को गोली लगी है। हजरतगंज पुलिस का कहना है कि 4 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, हजरत गंज इंस्पेक्टर ने बताया कि बीती रात 2:00 बजे सूचना मिली कि लाप्लास के आवास संख्या 201 में शाहजहांपुर के विधान परिषद सदस्य (सपा) अमित यादव के नाम आवंटित है। वहां पर एक बर्थडे पार्टी हो रही थी। इसमें एक व्यक्ति राकेश की फायर होने से मृत्यु हो गई। उस समय पांच युवक मौजूद थे इसमें मृतक राकेश रावत व चार अन्य में विनय यादव, ज्ञानेंद्र कुमार, आफताब आलम, पंकज सिंह शामिल रहे।

बताया कि बीते शुक्रवार रात आठ बजे के करीब सभी पांचों फ्लैट में इकट्ठा हुए थे। पंकज सिंह इस आवास में पिछले 5 वर्ष से रह रहा था। आफताब आलम बियर खरीद के लाया था। ट्रामा सेंटर से विनय ने अपने फोन से 100 व 112 नंबर पर फोन करके पहले 1:51 देर रात में अवगत कराया कि राकेश रावत के गोली लगी है। बंदूक किसी और को दिखा रहे थे खुद पर चल गई। अचानक से घायल हो गए उन्हें ट्रामा सेंटर लाया गया।