लखनऊ : औद्योगिक इकाइयों को शुरू करने पर मंथन

लखनऊ। लॉकडान (Lockdown) के बाद औद्योगिक इकाइयों को शुरू करने को लेकर सरकार ने मंथन शुरू किया। बुधवार को मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने अधिकारियों के साथ बैठक कर इसके लिए कार्ययोजना तैयार करने पर बल दिया। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) रोकने के लिए लागू लॉकडान के कारण उद्योग-धंधे सब बंद हैं। ऐसे में सरकार श्रमिकों
 | 
लखनऊ : औद्योगिक इकाइयों को शुरू करने पर मंथन

लखनऊ। लॉकडान (Lockdown) के बाद औद्योगिक इकाइयों को शुरू करने को लेकर सरकार ने मंथन शुरू किया। बुधवार को मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने अधिकारियों के साथ बैठक कर इसके लिए कार्ययोजना तैयार करने पर बल दिया।

लखनऊ : औद्योगिक इकाइयों को शुरू करने पर मंथन

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) रोकने के लिए लागू लॉकडान के कारण उद्योग-धंधे सब बंद हैं। ऐसे में सरकार श्रमिकों को राहत देने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। तीन तारीख के बाद लॉकडाउन खुलने पर सभी औद्योगिक इकाइयां (Industrial Units) खुल सकें और उनके संचालन में कोई परेशानी न आए इसे लेकर मंथन किया जा रहा है।
बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि प्रवासी श्रमिकों (Migrant workers) को रोजगार देने की कार्य योजना बनाने के भी निर्देश दिए। इसके साथ ही निराश्रित व्यक्ति की मृत्यु होने पर शासन द्वारा अनुमन्य राशि से दिवंगत का अन्तिम संस्कार कराने को भी कहा।

यहाँ भी पढ़े

Bulandshahr : 2 साधुओं की नृशंस हत्या, युवक गिरफ्तार