लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम टीम ने कुछ ऐसा पकड़ा कि आप भी चौंक जाएंगे

लखनऊ। एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारी (Customs officials) उस समय चौंक गए जब दुबई से आए एक यात्री के शरीर में पेस्ट के रूप में सोना पकड़ा गया। स्कैनर से जांच के दौरान 14 लाख का सोना पकड़ में आया। यात्री केरल (Kerala) के इडलम्पम्बाथ का रहने वाला बताया जा रहा है। डिप्टी कमिश्नर निहारिका लाखा
 | 
लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम टीम ने कुछ ऐसा पकड़ा कि आप भी चौंक जाएंगे

लखनऊ। एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारी (Customs officials) उस समय चौंक गए जब दुबई से आए एक यात्री के शरीर में पेस्ट के रूप में सोना पकड़ा गया। स्कैनर से जांच के दौरान 14 लाख का सोना पकड़ में आया। यात्री केरल (Kerala) के इडलम्पम्बाथ का रहने वाला बताया जा रहा है।
लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम टीम ने कुछ ऐसा पकड़ा कि आप भी चौंक जाएंगे
डिप्टी कमिश्नर निहारिका लाखा ने बताया कि शरफुद्दीन के नाम के इस यात्री (passenger) ने काफी छकाया। लेकिन अंतत: सख्ती करने पर उसने राज उगल दिया। यात्री ने पेस्ट के रूप में सोना अपने शरीर में छिपा रखा था, जिसकी कीमत 14 लाख 44 हजार 180 रुपये आंकी गई है।

ऐसे आया पकड़ में
एयरपोर्ट पर (Airport) यात्री के हाव भाव से शक होने पर पूछताछ शुरू की गई लेकिन वह ठीक से जवाब नहीं दे रहा था। जिसके बाद स्कैनर से जांच की गई तो उसके शरीर में सोने का पेस्ट दिख गया। पूछताछ के दौरान वह यह भी नहीं बता पाया कि उसने शारजाह से लखनऊ की उड़ान क्यों पकड़ी। सख्ती करने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया।