लखनऊ: अधिक मूल्य पर बेची शराब तो देना होगा जुर्माना

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच प्रदेश में शराब बिक्री शुरू की गई है। इसबीच निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर शराब बेचने की शिकायतें भी आ रही हैं। प्रमुख सचिव (आबकारी) संजय आर. भूसरेड्डी ने सख्ती दिखाते हुए ऐसे दुकानदारों पर जुर्माना (Penalty) लगाने की बात कही है। भूसरेड्डी ने कहा कि निर्धारित मूल्य से
 | 
लखनऊ: अधिक मूल्य पर बेची शराब तो देना होगा जुर्माना

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच प्रदेश में शराब बिक्री शुरू की गई है। इसबीच निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर शराब बेचने की शिकायतें भी आ रही हैं। प्रमुख सचिव (आबकारी) संजय आर. भूसरेड्डी ने सख्ती दिखाते हुए ऐसे दुकानदारों पर जुर्माना (Penalty) लगाने की बात कही है।

लखनऊ: अधिक मूल्य पर बेची शराब तो देना होगा जुर्मानाभूसरेड्डी ने कहा कि निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर शराब बेचने वाले दुकानदार पर 75 हजार रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा और अगर वही दुकानदार दोबारा महंगी शराब (Expensive wine) बेचते पकड़ा गया, तो उससे डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा। जबकि तीसरी बार पकड़े जाने पर दुकान का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।
प्रमुख सचिव (आबकारी) बयान जारी कर ग्राहकों से अपील की है कि वे निर्धारित मूल्य (Fixed Value) से अधिक राशि का भुगतान न करें। अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं कि वे शराब की दुकानों की जांच करें और अधिक दाम पर शराब बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

यहाँ भी पढ़े

देखिए कहां,शादी बनी खूनी संघर्ष,जमकर चले दोनों पक्षों में लाठी-डंडे वीडियो हुई वायरल!