लखनऊः सड़क पर पड़ा मिला बिहार के युवक का शव, देखें क्या है पूरा मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी की राजधानी लखनऊ के बख्शी तालाब कस्बा में अस्ति रोड पर रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला है। युवक का नाम मनोज कुमार है। वह मूल रुप से बिहार का रहने वाला है। वह मैकेनिक का काम करता था। बख्ती तालाब में कई सालो से किराए पर कमरा लेकर
 | 
लखनऊः सड़क पर पड़ा मिला बिहार के युवक का शव, देखें क्या है पूरा मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी की राजधानी लखनऊ के बख्शी तालाब कस्बा में अस्ति रोड पर रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला है। युवक का नाम मनोज कुमार है। वह मूल रुप से बिहार का रहने वाला है। वह मैकेनिक का काम करता था। बख्ती तालाब में कई सालो से किराए पर कमरा लेकर रहता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सूबह पुलिस को सूचना मिली की बख्ता तालाब के पास एक संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव पड़ा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया। युवक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। वह मैकेनिक का काम करता था। तलाशी के दौरान उसके पास से पुलिस को 500 रुपये भी मिले हैं। आस-पास के लोगो से पूछताछ की तो युवक का नाम मनोज कुमार मूल निवासी बिहार का रहने वाला है। वह एक मैकेनिक है। कई सालो से बख्शी में कमरा लेकर रहता था। युवक शनिवार से लापता था। जहां युवक का शव मिला है उसके पास में ही देशी शराब का ठेका है। आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब 11:00 बजे युवक और उसके साथ शराब पीने वालों में कुछ विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि मारपीट में हुए हमले के दौरान युवक के सिर पर चोट लग गई जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।