लखनऊः व्यापार मंडल अध्यक्ष पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी सरकार अपराधियों के खिलाफ काभी सख्त कार्रवाई कर रही है। लेकिन प्रदेश में लूट-मार जैसी घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ से आया है। जहां मोहनलालगंज में सरेशाम व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार शामं सुजीत
 | 
लखनऊः व्यापार मंडल अध्यक्ष पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी सरकार अपराधियों के खिलाफ काभी सख्त कार्रवाई कर रही है। लेकिन प्रदेश में लूट-मार जैसी घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही मामला राजधानी लखनऊ से आया है। जहां मोहनलालगंज में सरेशाम व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

रविवार शामं सुजीत पांडेय भट्टे पर जा रहे थे। इसी दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें कार से उतरते ही गोलियों से भून डाला। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।  शाम हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि सुजीत पांडेय को बदमाशों ने 8 गोली मारी। सुजीत पांडेय की पत्नी संध्या पांडे इंद्रजीत खेड़ा की प्रधान हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने अभी आधिकारिक बयान देने से मना कर दिया। पुलिस का कहना है कि जांच के पता चलेगा हत्या क्यों की गई है।