रेलमंत्री पीयूष गोयल बोले, अर्थव्यवस्था मजबूत करनी है तो स्वदेशी का उपयोग बढ़ाएं

प्रयागराज। रेलमंत्री (Railway Minister) पीयूष गोयल ने लोगों को स्वदेशी अपनाने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था (Economy) को बढ़ाना है तो सभी को स्वदेशी (Swadeshi) अपनाना चाहिए। रेलमंत्री केपी मैदान में आयेाजित पिछड़ा वैश्य महाकुंभ में बतौर मुख्य अतिथि (Chief Guest) शिरकत करने पहुंचे थे। गोयल ने कहा कि देश की
 | 
रेलमंत्री पीयूष गोयल बोले, अर्थव्यवस्था मजबूत करनी है तो स्वदेशी का उपयोग बढ़ाएं

प्रयागराज। रेलमंत्री (Railway Minister) पीयूष गोयल ने लोगों को स्वदेशी अपनाने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था (Economy) को बढ़ाना है तो सभी को स्वदेशी (Swadeshi) अपनाना चाहिए। रेलमंत्री केपी मैदान में आयेाजित पिछड़ा वैश्य महाकुंभ में बतौर मुख्य अतिथि (Chief Guest) शिरकत करने पहुंचे थे।
रेलमंत्री पीयूष गोयल बोले, अर्थव्यवस्था मजबूत करनी है तो स्वदेशी का उपयोग बढ़ाएंगोयल ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था  (Country’s economy) को 5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाने के लिए स्वदेशी उत्पादों का उपयोग बढ़ाना (Increased)होगा। हम ये संकल्प लेकर जाएं की 2022 में जब आजादी के 75 साल पूरे होंगे तो भारत दुनिया की तीन सर्वाधिक मजबूत अर्थव्यवस्था में एक होगा।  कार्यक्रम के दौरान पीयूष गोयल ने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा। कहा कि 2017 के पहले प्रदेश में सपा ने गुंडों को छूट दे रखी थी। व्यापारियों की हत्याएं हो रही थीं। समाज में डर का माहौल था लेकिन योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों को सुरक्षा देने का काम किया है। आज अपराधियों में खौफ व्याप्त है।