रुद्रपुर: हाइवे पर किसानों ने जमाया डेरा, बेहड़ ने समर्थन देकर कही यह बात

रुद्रपुर । किसान विरोधी अध्यादेशों के खिलाफ प्रदर्शन करने दिल्ली जा रहे तराई के किसानों को रुद्र बिलास चीनी मिल के पास पुलिस द्वारा रोके जाने से नाराज किसानों ने हाइवे पर ही डेरा जमा रखा है। शुक्रवार को पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कांग्रेसियों के मौके पर पहुंचकर किसानों को समर्थन दिया। वहीं
 | 
रुद्रपुर: हाइवे पर किसानों ने जमाया डेरा, बेहड़ ने समर्थन देकर कही यह बात

रुद्रपुर । किसान विरोधी अध्यादेशों के खिलाफ प्रदर्शन करने दिल्ली जा रहे तराई के किसानों को रुद्र बिलास चीनी मिल के पास पुलिस द्वारा रोके जाने से नाराज किसानों ने हाइवे पर ही डेरा जमा रखा है। शुक्रवार को पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कांग्रेसियों के मौके पर पहुंचकर किसानों को समर्थन दिया। वहीं दिल्ली न जाने देने से गुस्साए किसानों ने आज फिर हाइवे जाम किया

ग़ौरतलब है कि तराई के किसान केंद्र सरकार का विरोध करने के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। किसानों के काफिले को रुद्र बिलास चीनी मिल के पास रोक दिया गया था। जिस पर किसानों ने जमकर नारेबाजी की। कल से किसानों ने वहीं डेरा जमा रखा है।

आज पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कांग्रेसियों के मौके पर पहुंचकर किसानों को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुना करने के नाम पर धोखा दिया जा रहा है। किसान विरोधी अध्यादेश लाकर केंद्र सरकार ने अपना किसान विरोधी चेहरा उजागर कर दिया है। आज जब अन्नदाता अपनी आवाज उठाना चाह रहा है तो देश भर में दमनात्मक रवैया अपनाया जा रहा है। कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है।

किसान नेता तजिन्दर सिंह विर्क ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के आंदोलन से भयभीत है और दमन पर उतर आई है।
केंद्र सरकार किसानों के लोकतांत्रिक आंदोलन को सरकार डंडे के बल पर कुचलना चाहती है । सरकार कोरोना के नाम पर किसानों के आंदोलन को डरा धमा कर कर तोड़ना चाहती है। कहा कि किसान सड़क पर ही संघर्ष करेंगे। उधर किसानों ने शुक्रवार को भी चक्काजाम किया।